Noushad Chef Passed Away: दो हफ्ते पहले पत्नी की मौत के बाद, शेफ एवं फिल्म निर्माता नौशाद ने ली आखिरी सांस…

Noushad Chef Passed Away

पतनमतिट्टा (केरल)। प्रख्यात शेफ एवं मलयालम फिल्म निर्माता नौशाद का लंबी बीमारी Noushad Chef Passed Away के बाद शुक्रवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि वह 54 वर्ष के थे और पिछले तीन वर्षों से पेट संबंधी बीमारियों के चलते उनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा था।

परिवार को इससे पहले भी सदमा पहुंचा था जब इस महीने की शुरुआत में नौशाद की पत्नी शीबा का दिल का दौरा पड़ने से 12 अगस्त को निधन हो गया। प्रमुख रेस्तरां एवं कैटरिंग समूह ‘नौशाद द बिग शेफ’ के मालिक रहे नौशाद को राज्य में मशहूर हस्तियों और अति विशिष्ट Noushad Chef Passed Away अतिथियों के लिए व्यंजन तैयार करने के लिए जाना जाता था।

इसके अलावा, स्थानीय चैनलों में पाक कार्यक्रमों (कुकरी शो) के प्रस्तुतकर्ता और विभिन्न पाक प्रतियोगिताओं के जज रहे शेफ ने वर्ष 2005 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ममूटी-अभिनीत ‘कज़्चा’ का निर्माण करके फिल्म उद्योग में कदम रखा था। बाद में उन्होंने “चत्तंबी नाडू”, “लायन”, “बेस्ट एक्टर” और “स्पैनिश मसाला” जैसी कुछ Noushad Chef Passed Away चुनिंदा फिल्मों का निर्माण किया।

एक करीबी दोस्त द्वारा हाल में एक फेसबुक पोस्ट किए जाने के बाद Noushad Chef Passed Away उनकी गंभीर स्वास्थ्य स्थिति की जानकारी लोगों को हुई। अपने शोक संदेश में, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने याद किया कि कैसे नौशाद ने अपने टीवी कार्यक्रमों के जरिए केरल वासियों को विभिन्न व्यजंनों से रूबरू कराया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password