किसी लड़की ने नहीं, इन्होंने लगाया है Siddhi Hates Shiva का पोस्टर

Siddhi Hates Shiva

भोपाल। इन दिनों कई शहरों में एक पोस्टर दिखाई दे रहा है। इसे जो भी देख रहा है वो हैरान है। सब सोच रहे हैं जहां एक तरफ वैलेंटाइन वीक चल रहा है। वहां यह पोस्ट क्या कर रहा है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इस पोस्टर में ऐसा क्या लिखा है। तो इसमें लिखा है ‘Siddhi Hates Shiva’। इसे देशभर के कई शहरों में लगाया गया है। लोग कह रहे हैं कि मोहब्बत में धोखा खाई यवती ने इस पोस्टर को जानबूझकर लगाया है। लेकिन इसकी सच्चाई क्या है आज हम आपको बताएंगे।

धार्मिक संगठनों ने पोस्टर पर उठाए सवाल
भोपाल समेत कई अन्य शहरों में लगाए गए इस पोस्टर को लेकर कई लोग सवाल भी खड़े कर रहे हैं। धार्मिक संगठनों ने इस पोस्टर को धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ बताया है। उनका कहना है कि सिद्धी भगवान गणेश की पत्नी का नाम है। वो भगवान शिव की बहू हुईं और शिवा खुद भगवान शंकर का नाम है। ऐसे में यह होडिंग नफरत फैलाने वाला है। संगठन ने इसके लिए कारवाई की मांग की है।

सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड
वहीं आम लोग इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कर रहे हैं। वो जानना चाहते हैं कि आखिर शिवा ने ऐसा क्या किया कि सिद्धी उससे इतनी नफरत करने लगी। लोग कह रहे हैं कि ब्रेकअप करो तो ऐसे करों। ट्विटर से लेकर इंस्ट्राग्राम तक Siddhi Hates Shiva ट्रेंड कर रहा है। लोग अपने अनुमान से बता रहे हैं कि ये काम किसी लड़की ने ही किया है। क्योंकि पोस्टर को आधी रात में लगाया गया है।

इस कारण से लगाए गए हैं पोस्टर
कई शहरों में इस पोस्टर को अचानक से देखकर लोग हैरान हैं। वो सच्चाई को जानना चाहते हैं कि ऐसा किसने किया और क्यों किया। तो बतादें कि ये एक तरह का पब्लिकसिटी स्टंट है। जिसे कलर्स चैनल ने किया है। दरअसल, चैनल पर जल्दी ही एक नया शो ‘बावरा दिल’ शुरू होने वाला है। शो के लीड रोल में जो दो कैरेक्टर हैं। उनका नाम सिद्धी और शिवा है। इन दोनों के नाम से ही कई शहरों में पोस्टर लागाए गए हैं।

22 फरवरी से ऑन एयर होगा शो
कलर्स के इस शो को 22 फरवरी से ऑन एयर किया जाएगा और इसे सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। शो में किंजल धमेचा और आदित्य रेडिज लीड रोल में हैं। इन दोनों का नाम ही शो में शिवा और सिद्धि है। बतादें कि बावरा दिल कलर्स मराठी के पॉपुलर शो, जीव झाला येडापिसा का हिंदी रीमेक है। शो में आपको प्यार, नफरत, गलतफहमी और सभी भावनाओं के रंग देखने को मिलेंगे। शो में शिवा और सिद्धी दिल के तो अच्छे होते हैं लेकिन किसी गलतफहमी के चलते दोनों एक दूसरे से नफरत करने लगते हैं। पोस्टर में भी यही दिखाने की कोशिश की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password