Nostradamus: 2022 में तबाही का मंज़र देखेगी दुनिया! नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी से डर के साए में दुनिया

Nostradamus: 2022 में तबाही का मंज़र देखेगी दुनिया! नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी से डर के साए में दुनिया

Nostradamus Predictions 2022 : नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियो को कोई भी हल्के में नहीं ले सकता है क्योंकि नास्त्रेदमस ने अभी तक जितनी भी भविष्यवाणियां की है उसमे से तकरीबन 85 प्रतिशत सच साबित हुई है। ये ही कारण है की 500 साल पहले की गई भविष्यवाणियों को भी लोग आज तक सच मानते है नास्त्रेदमस ने 2022 को लेकर जो भविष्यवाणी की थी उसके जानने के बाद किसी के भी होश उड़ सकते है।

कई भविष्यवाणी हो चुकी है सच

नास्त्रेदमस दुनिया के उन लोगो में से एक है जिनकी भविष्यवाणियां विश्व प्रसिद्ध है 500 साल पहले उन्होंने ऐसी कई भविष्यवाणी की थी जो सच हुई है जैसे हिटलर के शासन, द्वितीय विश्व युद्ध, 9/11 हमला और फ्रांस क्रांति और भी ऐसे ही कई भविष्यवाणी है जो सच साबित हुई है। नास्त्रेदमस का जन्म जर्मनी में 14 दिसंबर 1503 और मृत्यु 2 जुलाई 1566 में हुई थी। इस साल के लिए भी एक डरावनी भविष्यवाणी नास्त्रेदमस से ने की है जिससे दुनिया के लोग दहशत में है।

परमाणु विस्फोट की भविष्यवाणी

पिछले कई सालों से परमाणु जंग की बात दुनिया में चलती ही रहती है इतने पर ही साल 2022 को लेकर नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी (Nostradamus Predictions) में बताया है कि इस साल में परमाणु बम विस्फोट होगा जिसके बाद दुनिया की जलवायु बदल जाएगी। यहां तक की पृथ्वी की स्थिति में भी परिवर्तन आ सकता है।

महंगाई छुएंगी आसमान

साल 2022 में महंगाई अपने चरम स्तर तक पहुंच जाएगी नास्त्रेदमस ने 500 साल पहले ही है बात कह दी थी की 2022 का वर्ष में महंगाई बहुत अधिक बढ़ जाएगी। जिससे दुनिया में अस्थिरता देखने को मिलेगी जिसके कारण कई तरह के संकटों का सामना करना पड़ सकता है।

फ़्रांस में आएगा बड़ा तूफ़ान

फ़्रांस के लोगों के लिए तो और भी बड़ी चिंता की बात है नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी अगर सच होती है तो फ़्रांस में इस साल एक बड़ा तूफ़ान आएगा जिसकी वजह से दुनिया के कई हिस्से प्रभावित होंगे और वहां आग ,बाढ़,सूखे जैसे स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

छा जाएगा 72 घंटे का अंधेरा

नास्त्रेदमस के अनुसार साल 2022 में दुनिया भरी तबाही के दौर से गुजरेगी जिसके पश्चात दुनिया में शांति आ जाएगी लेकिन ये शांति आने तक पूरी दुनिया में 3 दिनों तक यानी 72 घंटे के लिए अंधेरा छाया रहेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password