संघर्ष कर रही नॉर्थईस्ट और बेंगलुरु की कोशिश वापसी करने पर

वास्को 11 जनवरी (भाषा) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र में शानदार शुरूआत करने के बाद खराब दौर से गुजर रहीं नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी और बेंगलुरु एफसी की टीमें जब मंगलवार को यहां एक-दूसरे के सामने होंगी तो दोनों की कोशिश जीत की राह पर वापसी करने की होगी।

नॉर्थईस्ट लगातार दो जबकि बेंगलुरु लगातार चार मैचों में हार झेल चुकी है। बेंगलुरु तालिका में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से एक अंक अधिक के साथ एक स्थान ऊपर छठे पायदान पर है। बेंगलुरु और नॉर्थईस्ट पिछली बार जब एक-दूसरे से भिड़ी थी, तो नॉर्थईस्ट ने दो गोल से पिछड़ने के बाद बेंगलुरु को 2-2 से ड्रॉ पर रोका था।

नॉर्थईस्ट के मुख्य गेरार्ड नुस निलंबित होने के कारण इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे और सहायक कोच एलिसन खार्सटिव नुस की कमी की भरपाई करेंगे।

एलिसन ने कहा, ‘‘ मंगलवार को सत्र के दूसरे चरण का हमारा पहला मैच है और यह एक नया दिन है, जो हमारे लिए एक नई शुरूआत है। मुझे यकीन है कि खिलाड़ी एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर सकते है।’’

बेंगलुरु की टीम अपने मुख्य कोच कार्ल्स कुआद्रात से नाता तोड़ चुकी है और अंतरिम कोच नौशाद मूसा टीम का कार्यभार संभाल रहे हैं। हालांकि मूसा भी टीम की किस्मत नहीं बदल सके और बेंगलुरु को ईस्ट बंगाल के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

मूसा ने कहा, ‘‘ मैच से पहले (ईस्ट बंगाल के खिलाफ) हम परिणाम को लेकर चिंतित नहीं थे और हम इस भावना के साथ उतरते हैं कि हमने अपना शत प्रतिशत दिया। बेशक, जीत महत्वपूर्ण है। लेकिन पिछले मैच में हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि हम जिस तरह से खेलना चाहते हैं, उस पर विश्वास था। यह अगले मैच में हमारी मदद करेगा।’’

भाषा आनन्द मोना

मोना

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password