No to Sex: इतने प्रतिशत महिलाएं अपने पति से सेक्स के लिए कह देती हैं 'ना': रिपोर्ट

No to Sex: इतने प्रतिशत महिलाएं अपने पति से सेक्स के लिए कह देती हैं ‘ना’: रिपोर्ट

पिछले हफ्ते आई नेशनल फैमली हेल्थ सर्वे की रिपोर्ट में हुआ एक चौकाने वाला खुलसा दरअसल नेशनल हेल्थ सर्वे(national family health survey)ने भारतीय दम्पत्तियों की सेक्स लाइफ पर एक सर्वे किया है. इसमें सामने आया कि 82% भारतीय महिलाएं अपने पति से सेक्स को लेकर ना कह सकती हैं.अगर इस सर्वे की बात करे तो इसमें पता चला की लक्षद्वीप की महिलाएं सेक्स के लिए मना करने में सबसे ज़्यादा प्रखर रहती है.सर्वे में सामने आया कि लद्दाख और जम्मू कश्मीर(Jammu & Kashmir) की स्त्रियों में सेक्स करने से मना करने ले लिए काफी शर्म रहती है केवल 60% और 65% महिलाओं ने थके होने या सेक्स का मन न होने पर मना कर पति है .

जानिए यूपी,बिहार की महिलाओं की राय

भारत में यूपी,बिहार को थोड़ा पिछड़ा क्षेत्र मना जाता है लेकिन वहां की महिलाए मन न होने पर शारीरिक संबंध बनाने के बारे में क्या कहती है आइए जानते है. अगर बात की जाए तो बिहार की 81% से अधिक महिलाए अपने पति से मना कर देती है .वही बात की जाए तो उत्तर प्रदेश की तो वहां की 83% महिलाएं स्पष्ट तौर पर मना कर देती है.

जानिए पूर्वोत्तर महिलाओं के बारे में

जानिए पूर्वोत्तर महिलाओं के बारे में अगर बात भारत के पूर्वोत्तर राज्यों की महिलाओं के बारे में तो उन्होंने सर्वे में अपनी स्पष्ट राय रखी जिसमे उन्होंने ने बताया की अगर मन न हो तो वो अपने पति से मना कर पाती है या नहीं आइए जानते है अगर मेघालय और सिक्किम को छोड़ दिया जाए तो अधिकतर राज्यों में 80% से अधिक महिलाएं खुले तौर पर अपनी बात रख देती है.लेकिन मेघालय की 74% और सिक्किम की 78% महिलाएं ही अपने विचार खुल कर रख पाते है .इस मामले में मिजोरम की महिलाएं सबसे आगे है वहां की 93% महिलाएं अपनी मर्जी होने पर ही सेक्स करती है .

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password