Nilanshi Patel haircut: इस लड़की के हेयर कट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल, जानिए क्या है कारण

Nilanshi Patel haircut

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में गुजरात के मोडासा की रहने वाली नीलांशी पटेल दिख रही है। जिसमें वो हेयरकट करवा रही हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है जो वायरल हो रहा है। तो बतादें कि नीलांशी पटेल कोई आम लड़की नहीं हैं। वो एक गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स होल्डर हैं।

तीन बार उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉड्स में शामिल हुआ है

नीलांशी ने तीन बार अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉड्स में दर्ज करवाया है। यही कारण है कि ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। नीलांशी ने 12 साल बाद अपना हेयरकट कराया है। इससे पहले उन्होंने जुलाई 2020 में 200 सेमी यानी ‘6 फीट, 6.7 इंच’ की लंबाई के साथ दुनिया में सबसे ज्यादा लंबे बाल रखने का रिकॉर्ड बनाया था। इसके अलावा उन्होंने 2018 और 2019 में भी दुनिया में सबसे ज्यादा लंबे बाल रखने का रिकॉर्ड बनाया था।

12 साल बाद हेयर कट करवा रही हैं

नीलांशी ने करीब 12 सालों तक अपने बाल को देखभाल करने के बाद अब अलविदा कह दिया है। उन्होंने इसका वीडियो भी बनवाया है और शेयर करते हुए लिखा कि वो अपने बाल कटवाने से पहले थोड़ी नरवस हैं और उत्साहित भी हैं। क्योंकि मुझे नहीं पता मैं नए बालों में कैसी दिखूंगी। खैर जो भी हो आश्यचर्यजनक होगा।

लंबे बाल के पीछे भी एक कहानी है

बतादें कि निलांशी के लंबे बाल होने के पीछे की भी एक कहानी है। दरअसल, जब वे 6 साल की थीं, तब उन्होंने अपने बाल कटवाये थे। लेकिन उनका अनुभव बेहद खराब रहा था। इसके बाद उन्होंने बाल कटवाने से तौबा कर लिया और फिर करीब 12 साल तक बाल नहीं कटवाए। हालांकि अब उन्होंने बाल कटवा लिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password