शुरू हुई टिकट आवंटन की प्रक्रिया,दोनों टीमों के कप्तानो ने बताया इनको मिलेगी टीम में जगह...

Nikay Election Ticket :शुरू हुई टिकट आवंटन की प्रक्रिया,दोनों टीमों के कप्तानो ने बताया इनको मिलेगी टीम में जगह

NAGREY NIKAY CHUNAV
Share This

bhopal: प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव(Nikay Election Ticket) सिर पर हैं।सभी राजनीतिक दल चाहते हैं कि निकाय और खासतौर से बड़े शहरों में महापौर उनका ही बने।कांग्रेस ने तो इसके लिए क्राइटेरिया भी तय कर दिया है।कांग्रेस ने तय किया है कि सिर्फ जिताऊ चेहरे पर ही दांव खेला जाएगा।चाहे वो विधायक हो, बेटा हो, पत्नी हो, जो जीत दिला सकता है। उम्मीदवार वही होगा।एक पद एक, व्यक्ति का फॉर्मूले को लेकर कमलनाथ का कहना है कि हम सिर्फ जीत की संभवना वाले चेहरे को चुनाव में उतारेंगे, बाद में चाहे वो विधायक हो, बेटा हो, या उनकी पत्नी, बाद चाहे तो उनसे एक पद इस्तीफा करवा लेंगे।

बीजेपी भी टिकट देगी जीतने वाले को टिकट

कांग्रेस अगर जीतने वाले उम्मीदवार पर दांव लगा रही है..तो bjp भी साफ कर चुकी है.. कि महापौर पद के लिए जीत के दावेदार ही मैदान में उतारे जाएंगे।इस मामले पर bjp प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी पहले कह चुके है , की महापौर पद के लिए जीत की दावेदार को ही मैदान में उतारेंगे क्योंकि ये चुनाव सेमीफायनल की तरह हैं।

सेमीफाइनल की तरह हैं चुनाव

मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव।2023 के सेमीफाइनल की तरह देखे जा रहे हैं।तभी एक पद एक व्यक्ति की बात करती कांग्रेस भी अब सिर्फ जीतने वाले उम्मीदवार की आस लगाए बैठी है..तो bjp भी इस फॉर्मूले से ही जीत का रास्ता निकालने की तैयारी में है..देखना दिलचस्प होगा कि वो जिताऊ चेहरे कौन होंगे।

ये भी पढ़ें- लिंक पर क्लिक करें

panchayat chunav big breaking:तीन चरणों में होंगे पंचायत चुनाव 2022,राज्य निर्वाचन आयोग का आदेश जारी

PANIPURI CASE: पानीपुरी ने सैकड़ों लोगों को भेजा अस्पताल,कहीं आप भी तो नहीं खाते ऐसी पानीपुरी

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password