Nikay Chunav 2022 : रोड़ शो के बाद महापौर बीजेपी प्रत्याशी मालती राय ने भरा नामांकन

Nikay Chunav 2022 : रोड़ शो के बाद महापौर बीजेपी प्रत्याशी मालती राय ने भरा नामांकन

भोपाल। भोपाल से बीजेपी Nikay Chunav 2022  प्रत्याशी मालती राय अपनी mp bjp पार्टी के मुखिया सीएम शिवराज सिंह cm shiv raj shingh चौहान के साथ जनसभा की। इस अवसर पर सीएम ने सभा को संबोधन किया। उन्होंने पार्टी की योजनाएं गिनाई। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा हमने गरीबों को अन्न दिया जबकि कभी कांग्रेस से नहीं किया। ग्रीन भोपाल के साथ—साथ, रोजगार सिटी भोपाल, मेट्रो सिटी भोपाल बनाने पर जोर दिया। कुछ देर बाद विभा पटेल भी नामांकन करने पहुंची हैं। हालांकि विभा पटेल कल ही नामांकन भर चुकी थीं, आज मुहूर्त के बाद एक बाद फिर सीएम के साथ पहुंची हैं।

इसके बाद मालती ने सीएम के साथ रोड़ शो किया। जिसके बाद वे नामांकन करने कलेक्टर कार्यालय पहुंची। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष बीडी शमा, प्रज्ञा ठाकुर, उमाशंकर गुप्ता, पूर्व आलोक शर्मा, कृष्णा गौर आदि उपस्थित थे।

कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी शुक्रवार यानी आज को अपना नामांकन दाखिल किया। बीजेपी प्रत्याशी मालती राय के नामांकन के पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहर में रोड शो किया। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सहित तमाम नेता मौजूद रहे। बीजेपी का रोड शो पीर गेट से शुरू हुआ। जिसके बाद मुख्यमंत्री ग्वालियर उम्मीदवार का नामांकन दाखिल कराने गए। वहीं, महापौर की कांग्रेस उम्मीदवार विभा पटेल भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ सहित तमाम कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचीं।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रोड शो: भोपाल से महापौर पद की बीजेपी उम्मीदवार मालती राय के नामांकन से पहले बीजेपी जोरदार रोड शो निकालेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में रोड शो सुबह 9:00 बजे शहर के पीर गेट इलाके से शुरू होगा। इसके बाद विभिन्न इलाकों से होते हुए भोपाल कलेक्टर कार्यालय पहुंचेगा, जहां भोपाल की बीजेपी उम्मीदवार मालती राय अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और भोपाल नगर निगम की सीमा में आने वाले तीनों विधायक और तमाम बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। भोपाल में नामांकन दाखिल कराने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ग्वालियर के लिए रवाना होंगे, जहां बीजेपी उम्मीदवार का नामांकन दाखिल कराएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने कभी पीने के पानी की व्यवस्था नहीं की। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने घर-घर नल से जल पहुंचाने का काम किया। कांग्रेस ने कभी प्रदेश के विकास के काम नहीं किये। ये हमेशा पैसों के अभाव का रोना रोते रहते थे। मैं कहता हूं कि प्रदेश के विकास और जनकल्याण के कामों के लिए पैसों की कमी नहीं है। मेरे बेटे-बेटियों, आपके पास इनोवेटिव आयडिया है, तो पैसों की मैं कमी नहीं आने दूंगा। आपके स्टार्टअप में पैसा मामा लगवायेगा, आपके सपनों को साकार हम करवाने में हरसंभव योगदान देंगे। हमने क्लीन भोपाल, ग्रीन भोपाल और सुंदर भोपाल बनाने का काम किया और कांग्रेस ने तो भानपुर खंती के रूप में कचरे का ढेर दिया था। हमने उसे भी पर्यटन स्थल की तरह बना दिया है, लोग अब उसे भी देखने आते हैं

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password