NIA Action on PFI: पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर एमपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 21 लोग गिरफ्तार

NIA Action on PFI : पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर एमपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 21 लोग गिरफ्तार

भोपाल। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया popular front of india पर एमपी पुलिस mp police ने बड़ी र्कारवाई करते हुए 21 लोगों को mp big breaking गिरफ्तार किया है। आपको बता दें एमपी पुलिस की इस कार्रवाई में कंपनी के 8 जिलों NIA Action on PFI में छापा मारा गया है। जिसमें 21 लोगों को गिरफ्तार किया है।  आपको बता दें इससे पहले भी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया कार्रवाई हुई थी। पूर्व में हुई गिरफ्तारी के बाद मिली लीड पर ये कार्रवाई की गई है। जिसमें 8 जिलों से 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एनआईए द्वारा दी गई इनपुट के बाद ये कार्रवाई की गई है।

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी –
आपको बता दें इससे पहले भी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया कार्रवाई हुई थी। पूर्व में हुई गिरफ्तारी के बाद मिली लीड पर ये कार्रवाई की गई है। जिसमें 8 जिलों से 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एनआईए द्वारा दी गई इनपुट के बाद ये कार्रवाई की गई है।

इनकी हुई गिरफ्तारी
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एमपी में 8 जिलों में 21 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें पहले इंदौर और उज्जैन से 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। चारों लोगों के पूछताछ के आधार पर 21 और लोगों को हिरासत में लिया गया है। सभी के मोबाइल, लेपटॉप जब्त किए गए हैं। पकड़े गए 21 लोगों से पूछताछ जारी है। इंदौर से 3 और भोपाल से एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें इंदौर से तौसीफ अहमद, यूसुफ मौलानी, दानिश गौरी की गिरफ्तारी हुई है तो वहीं भोपाल से अब्दुल रउफ बेलिम को गिरफ्तार किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password