NIA Action on Dawood Ibrahim एक्शन के दायरे में आए अंडरवर्ल्ड से जुड़े ये गुर्गे, 20 ठिकानों पर बड़ी रेड….

मुंबई। NIA ON Daud Ibrahim इस वक्त की बड़ी खबर महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आ रही है जहां पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के करीबियों  पर आज नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी( NIA) की बड़ी रेड मारी है जिसमें 20 ठिकानों पर एजेंसी ने बड़ी कार्रवाई की है।

इन ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई

आपको बताते चलें कि, आज हुई कार्रवाई में डॉन दाऊद इब्राहिम के इन करीबियों में छोटा शकील, जावेद चिकना, टाइगर मेनन, इकबाल मिर्ची, दाऊद की बहन हसीना पारकर से जुड़े कई लोग के लगभग 20 ठिकानों बोरिवली, सांताक्रूज, बांद्रा, नागपाड़ा, भिंडी बाजार, गोरेगांव, परेल, मुंब्रा और कोल्हापुर पर बड़ी कार्रवाई की है। बताते चलें कि, अंडरवर्ल्ड के जुड़े लोगों का संबंध तस्करों, रियल स्टेट हवाला ऑपरेटर्स, और कारोबारियों पर बड़ा एक्शन लिया है। बताते चलें कि, इन मामलों में महाराष्ट्र के मंत्रियो पर भी एंजेंसी की रडार चलने वाली है। जिनके इस केस से जुड़े होने की खबर सामने आई है। बताते चलें कि, कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक दाऊद की बहन हसीना पारकर से जमीन खरीदने के मामले में जेल की सालों के पीछे कैद हैं। उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया था।

 

अवैध वसूली का दाऊद पर केस हुआ था दर्ज

आपको बताते चलें कि, बीते फरवरी पर डॉन दाऊद इब्राहिम पर बड़ी कार्रवाई की गई थी। गृह मंत्रालय के आदेश पर NIA ने दाऊद इब्राहिम, डी कंपनी के खिलाफ अवैध वसूली का केस दर्ज किया था, उस मामले में ही यह छापेमारी चल रही है। जिसमें कई एक्ट में दाऊद को आरोपी घोषित किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password