New Year Astrological-Remedies 2022 : नए साल के ज्योति​षीय उपाय, गूंज सकती है घर में किलकारी!

New Year Astrological-Remedies 2022 : नए साल के ज्योति​षीय उपाय, गूंज सकती है घर में किलकारी!

नई दिल्ली। नया साल शुरू हो चुका है। ऐसे हर कोई चाहता है उसकी मुराद पूरी हो। ऐसे में एक पति—पत्नी का सपना भी होता है कि उनके घर में नन्हा मेहमान आए। इस ख्वाहिश की पूरी न होने के पीछे कई बार बदलती जीवन चर्या और शारीरिक समस्याओं के अलावा कुछ ग्रह भी कारक होते हैं। आइए आज हम आपको ज्योतिषीय उपाय बताने जा रहे हैं जो हो सकता है आपकी इस मुराद पूरी होने में कारगार साबित हों।

कृष्ण को भेंट करें चांदी की बांसुरी —
अगर आपके घर में बच्चे की किलकारी नहीं गूंज पा रही है। बार—बार गर्भपात की समस्या से आप पीड़ित हैं, तो आप गुरुवार को श्रीराधा—कृष्ण मंदिर में चांदी की बांसुरी भगवान को अर्पित करें। इससे हो सकता है आपकी समस्या दूर हो जाए।

आकड़े की जड़ मिटा सकती है समस्या —
अगर आपकी शादी को कई समय बीत चुका है। आपको अभी तक संतान का सुख नहीं मिल पाया है तो आप ये उपाय कर सकते हैं। इसके लिए आप पीरियड्स के सातवें दिन सफेद आकड़े यानि सफेद अकौआ की जड़ को शिवलिंग पर सात बार घुमाकर इसे लाल कपड़े में बांध लें। फिर इसे कुछ समय के लिए कमर पर बांध लें। कहते हैं यह उपाय गर्भधारण करने में सहायक होता है।

गोमती चक्र रोक सकता है गर्भपात —
कई बार ऐसा होता है कि स्त्रियों द्वारा गर्भधारण तो कल लिया जाता है। परंतु वह ठहरता नहीं है। इसके लिए शुक्रवार को लाल कपड़े में गोमती चक्र बांधकर गर्भवती महिला को कमर पर बांध दें। ये उपाय हो सकता है गर्भपात रोकन में सहायक साबित हो।

लाल गाय की सेवा भर सकती है झोली
किसी महिला द्वारा अगर गर्भधारण में समस्या आ रही है तो ऐसे में उसे लाल गाय और उसके बछड़े की सेवा करने का ज्योतिषीय उपाय करना चाहिए। इसके अलावा ब्राउन कलर के कुत्ते को भी घर पर पाला जा सकता है। हो सकता है ये उपाय काम कर जाए।

काल सर्प योग या पितृ दोष हो सकता है एक कारण —
किसी स्त्री द्वारा गर्भधारण न कर पाने में कई बार काल सर्प योग और पितृ दोष को भी कारण माना जाता है। इसके लिए आपको किसी योग्य ब्राहृण से इसका पूजन कराना चाहिए। या कुंडली दिखाकर विधिवत उपाय करना चाहिए। पितृ दोष के निवारण के लिए पीपल के पौधे की सेवा करना चाहिए।

Shani Ka Gochar 2022 : 30 साल बाद होने जा रहा है बड़ा बदलाव! स्वराशि में प्रवेश कर इनकी बदलेगा किस्मत!

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password