Antilia Case में आया नया ट्विस्ट, सदिंग्ध कार मिलने से पहले वाझे और हिरेन के बीच 10 मिनट तक हुई थी मुलाकात

मुंबई। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर (Antilia Case)जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियो मिलने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद से हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। एनआईए ने काले रंग की मर्सिडीज बरामद की है जिसमें स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट और पांच लाख रुपये से ज्यादा की रकम बरामद की गई है। इसके अलावा इसमें नोट गिनने की मशीन भी मिली है। बताया जा रहा है कि वाजे इस कार को चलाते थे।

स्कॉर्पियो चोरी वाले दिन मनसुख से मिले थे वझे

इस मामले को लेकर NIA के हाथ एक नया CCTV फुटेज लगा है। सूत्रों के मुताबिक, फुटेज की जांच में सामने आया है कि स्कॉर्पियों के मालिक मनसुख हिरेन और वझे के बीच CSMT के पास 17 फरवरी को 10 मिनट की मुलाकात हुई थी। इसी दिन मनसुख ने स्कॉर्पियो चोरी की FIR दर्ज करवाई थी। मनसुख ओला कैब में वझे से मिलने आया था।

केस में मर्सिडीज की हुई एंट्री, कई सबूत हाथ लगे

जानकारी के मुताबिक इसमें कुछ और नंबर प्लेट भी बरामद हुई हैं। NIA की (Antilia Case)पूछताछ में यह सामने आया है कि CCTV फुटेज में PPE किट पहने नजर आने वाला शख्स सचिन वझे है। केंद्रीय जांच एजेंसी को यह सबूत मिला है कि PPE किट को वझे ने नष्ट कर दिया था। किट के भीतर वझे ने जो कपड़े पहने थे, उसे एक मर्सिडीज कार से बरामद कर लिया गया है।

एंटीलिया के बाहर मिला था विस्फोटक से लदा वाहन

उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित घर ‘एंटीलिया’ के बाहर 25 फरवरी (Antilia Case) को एक वाहन में विस्फोटक पदार्थ मिला था। यह वाहन हिरेन का था। ठाणे में हिरेन का शव मिलने के बाद मामले में रहस्य और गहरा गया था। हिरेन की पत्नी ने दावा किया था कि उनके पति ने नवंबर में वाजे को अपनी कार दी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password