दोस्त से हुई लड़ाई तो घर में बंद करके लगा दी आग, इस तरह हुआ खुलासा -

दोस्त से हुई लड़ाई तो घर में बंद करके लगा दी आग, इस तरह हुआ खुलासा

kolar news bhopal

भोपाल। कोलार के गरीब नगर झुग्गी बस्ती (kolar garib nagar death)  में कुछ दिन पहले आग लगने से 35 साल के विनोद की मौत के मामले में कोलार पुलिस Kolar police ने नया खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि विनोद कि हत्या उसके ही दो दोस्तों ने की थी। दोस्तों ने उसे घर में बंद कर बाहर से आग लगा दी थी। कोलार पुलिस ने बताया कि विनोद का भंडारे में दोस्तों से विवाद हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने युवक को घर में बंद करके आग लगा दी थी।

प्राइवेट नौकरी करता था
पुलिस के मुताबिक कोलार इलाके के गरीब नगर में रहने वाला 35 साल का विनोद अहिरवार प्राइवेट नौकरी करता था। 27 अक्टूबर की रात करीब 12 बजे विनोद के घर में आग लग गई। उसने चिल्लाना शुरु किया, तो आस-पड़ोस के लोग उसकी मदद के लिए भागे। आग पूरे घर में फैल चुकी थी, जिससे कोई भी अंदर नहीं जा पा रहा था। एसआई वशंज श्रीवास्तव ने बताया कि 27 अक्टूबर की रात करीब 12 बजे विनोद के घर में आग लग गई। उसने चिल्लाना शुरु किया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ये है मामला
कोलार (Kolar) थाना क्षेत्र के गरीब नगर चौक की बस्ती में 27 अक्टूबर की रात अचानक आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। आग लगने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल दस्ते ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था

27 अक्टूबर की रात अचानक आग लगने से लोगों की चाख पुकार मत गई थी। जैसे ही लोग अभी समझ पाते गरीब नगर की एक झुग्गी धू-धूकर जलने लगी थी। आग लगने के कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी। इस दौरान एक युवक आग की चपेट में आ गया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। लोगों ने फोनकर आग लगने की जानकारी पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस दमकल दस्ते के साथ मौके पर पहुंची थी और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password