New National President OF Congress :कौन होगा कांग्रेस का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष ? इस नेता ने कहा अधिंकाश लोगों की पसंद ‘राहुल गांधी’

New National President OF Congress

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर नए राष्ट्रीय अध्यक्ष New National President OF Congress के चुनाव को लेकर सुगबुगाहट होने लगी है। नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबंध में आज पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक जानकारी दी। प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि कांग्रेस पार्टी के इलेक्टोरल कॉलेज, एआईसीसी सदस्य, कांग्रेस पार्टी के सदस्य और कार्यकर्ता मिलकर सही उम्मीदवार का चयन करेंगे। इसी के साथ सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी के 99 फीसदी लोग राहुल गांधी को ही पार्टी प्रमुख बनाना चाहते हैं। इस संबंध में शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है।

 

शनिवार को होने वाली बैठक में ये होंगे शामिल
बताया जा रहा है कि शनिवार को होने वाली इस बैठक में राहुल गांधी , प्रियंका गांधी, डॉ मनमोहन सिंह, ऐके एंटनी, पी चिदंबरम, गुलाम नबी आजाद, आंनद शर्मा, शशि थरूर, भूपेंदर सिंह हुड्डा, कमलनाथ और पृथ्वीराज चव्हाण सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

 

न्याय की गुहार लगा रहे किसान
वही किसान अंदोलन को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि किसान 21 दिन से सर्दी में लाखों की संख्या में दिल्ली के चारों तरफ न्याय की गुहार लगा रहे हैं। मोदी सरकार अब ईस्ट इंडिया कंपनी से भी बड़ी व्यापारी कंपनी बन गई है। जो किसान की मेहनत की गंगा को मैली कर मुट्ठी भर पूंजीपतियों को पैसा कमवाना चाहती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password