New Mobiles: इस महीने बाजार में लॉन्च हो रहे ये धांसू फोन, दमदार बैट्री के साथ जानें क्या रहेंगे फीचर्स

नई दिल्ली। दीवाली के इस पर्व पर नवंबर महीने की शुरुआत से बाजार में जमकर धूम रही। कोरोना महामारी के लंबे समय बाद बाजारों में रौनक एक बार फिर लौट आई है। ऐसे में टेक कंपनियां भी अपनी अगली प्लानिंग तैयार कर रही हैं। इस महीने यानी नवंबर में कई स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने-अपने स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही हैं। अगर आप भी इस महीने मोबाइल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो एक बार इन मोबाइल्स पर भी नजर मार लें।

ASUS 8Z…
आसुस कंपनी जल्द ही अपना ASUS 8Z मोबाइल भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। इस फोन में कंपनी की तरफ से 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.9-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले ग्राहकों के लिए दिया जा रहा है। आसुस के इस मोबाइल फोन में 64MP+12MP का डुअल कैमरा लगाया गया है। हुड के तहत, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट सिस्टम पर इस फोन की प्रोसेसिंग रहेगी। इसके साथ ही इस फोन में कंपनी 16GB तक रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज भी दे रही है। उपयोग के हिसाब से हैवी इस्तेमाल के भी प्रयोग में यह स्मार्टफोन आ सकता है। इसके साथ ही कंपनी इस फोन में स्मार्टफोन स्टीरियो स्पीकर सपोर्ट भी दे रही है, जो 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ बाजार में उतारा जा रहा है। फोन में 4000mAh की बैटरी दी जा रही है। इसके साथ ही इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी कंपनी द्वारा दिया जा रहा है।

OnePlus 9RT
भारतीय बाजार में वनप्लस ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सस्ते और मंहगे फोन के बीच की कीमतों में आने वाला यह फोन यूजर्स की पहली पसंद बन गया है। OnePlus 9RT स्मार्टफोन को इसी महीने बाजार में उतारने की उम्मीद जताई जा रही है। अब इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले कंपनी द्वारा दिया जा रहा है। इसके साथ ही डिवाइस स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा यह फोन संचालित किया जा रहा है। इस फोन में 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज दिया जा रहा है। इसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 16MP का अल्ट्रावाइड और 2MP का मैक्रो सेंसर भी लगाया गया है। OnePlus 9RT में 4500mAh की बैटरी है, जिसमें 65W डैश चार्ज सपोर्ट है। इसकी चीन में शुरुआती कीमत CNY 3,299 है। भारतीय बाजार में इस फोन को 38,400 रुपये की कीमत में उतारा जा सकता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password