MPT और DDX सिनेमा की नई सौगात, अब खुली हवा में बेहतरीन क्वालिटी के साथ फिल्म का मजा उठाएंगे भोपालवासी

Drive-in Cinema

Image source- @MPSTDCofficial

भोपाल। मप्र पर्यटन और DDX सिनेमा ने हाल ही में भोपाल वासियों के लिए ड्राइव-इन सिनेमा की शुरूआत की है। इसे होटल लेक व्यू परिसर में बनाया गया है। लोग यहां अपनी गाड़ियों में बैठकर सिनेमा का लुत्फ उठाते हैं। साथ ही यहां 100 सिटींग चेयर का भी इंतजाम किया गया था। जहां लोग आराम से बैठकर फिल्म का मजा लेते हैं। लेकिन, इसे अब बढ़ाने का फैसला किया गया है।

Image source- @MPSTDCofficial

 Drive-in Cinema

 

हर दिन भारी संख्या में पहुंच रहे हैं दर्शक
दरअसल, खुले आसमान में सिनेमा देखने का एक अलग ही मजा है। हर दिन लोग यहां भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। कई लोगों को टिकट तक नहीं मिल पा रहा था। अब DDX ने लोगों की समस्याओं को देखते हुए सिटींग चेयर को और बढ़ाने का फैसला किया है। अब 100 की जगह 200 कुर्सियां लगाई जाएंगी। वहीं कोरोना संक्रमण को देखते हुए ओपन थियेटर फिल्म प्रेमियों के लिए एक अच्छा विकल्प है। जहां वो खुली हवा में सिनेमा का आनंद बड़े पर्दे पर उठा सकते हैं।

Image source- @MPSTDCofficial

Drive-in Cinema

क्या है खासियत
बतादें कि DDX सिनेमा ने इस थियेटर को मप्र पर्यटन के साथ मिलकर बनाया है। जहां 70’x30′ की एक विशेष स्क्रीन लगाई गई है। वहीं दर्शकों को बेहतरीन क्वालिटी में पिक्चर दिखे। इसके लिए DDX ने 4K प्रोजेक्टर का इस्तेमाल किया है। साथ ही बेहतर अवाज के लिए पुरे 90 हजार वर्गफीट के परिसर में 4 बूफर समेत लगभग 50 स्पीकर्स इंस्टॉल किए गए हैं। साथ ही साथ मनपसंद व्यंजन के लिए यहां फूड कोर्ट को भी तैयार किया गया है।

Image source- @MPSTDCofficial

Drive-in Cinema

ऐसे कर सकते हैं टिकट बुक
सिनेमा प्रेमी यहां फिल्म देखने के लिए ऑनलाइन, बुक माय शो और पेटीएम से टिकट बुक कर सकेंगे। इसके अलावा आप आॉफलाइन तरीके से भी टिकट बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको एमपीटी डीडीएक्स सिनेमा के बॉक्स ऑफिस पर जाना होगा। जहां प्रत्येक कार के लिए 400 रूपये और सिटींग चेयर के लिए 200 रूपये का टिकट रखा गया है। कार में एक साथ दो लोग बैठ कर फिल्म देख सकते हैं। यहां रोज शाम 6 से रात 12:30 तक 2 शो होते हैं।

Image source- @MPSTDCofficial

 Drive-in Cinema

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password