Netflix Free in India: नेटफ्लिक्स 5 और 6 दिसंबर को बिल्कुल फ्री, फिल्में-सीरीज देखने के लिए ऐसे करें एक्सेस

Netflix Free For 2 days in India: भारत में लोग नेटफ्लिक्स पर आज और कल बेहतरीन फिल्में और वेबसीरीज बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं। Netflix देशभर में 5 और 6 दिसंबर 2020 को पूरी तरह फ्री रहेगा। दरअसल Netflix ने हफ्ते भर पहले ये ऐलान किया था कि, भारत में  स्ट्रीम फेस्ट (StreamFest 2020) के तहत यहां Netflix का फ्री ऐक्सेस दिया जाएगा।

नेटफ्लिक्स ने इस दो दिन के फ्री ऑफर की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्टिटर अकाउंट पर भी शेयर की है। Netflix ने 5-6 दिसंबर को फ्री में एक्सेस करने का ऑफर देने का वादा किया था, जो अब लाइव हो गया है। यह स्ट्रीमिंग फेस्ट यूजर्स के लिए 5 दिसंबर रात 12 बजे से लाइव हो गया है।

नेटफ्लिक्स की गाइडलाइंस के अनुसार इस ऑफर में यूजर्स नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध सभी कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे। मतलब नेटफ्लिक्स के प्रीमियम फीचर्स को भी दो दिन तक मुफ्त में देख सकेंगे।

इन लोगों को मिलेगा लाभ
ये स्ट्रीम फेस्ट केवल उन लोगों के लिए है जो नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर नहीं हैं। यानी जिन लोगों का नेटफ्लिक्स पर पहले से अकाउंट है वो नेटफ्लिक्स के कंटेंट को मुफ्त में नहीं देख पाएंगे।

 

ऐसे करें फ्री में एक्सेस
इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सबसे पहले नेटफ्लिक्स पर अकाउंट बनाना होगा। इसके लिए आप ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या फिर Netflix.com/streamfest की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

ऐप डाउनलोड करने के बाद साइन अप करें। यहां फोन नंबर, ईमेल आईडी और पासवर्ड एंटर करें। अकाउंट क्रिएट करने के बाद वेबसाइट या ऐप पर दो दिन तक फ्री में Netflix पर कंटेंट एक्सेस कर सकेंगे। ये ऑफर किसी भी डिवाइस के लिए उपलब्ध है।

 

 

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password