Neha kakkar ने कबूला रोहनप्रीत संग अपना रिश्ता, जानिए कौन है रोहनप्रीत सिंह?

Image source: istagram nehakakkar

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कई दिनों से रोहनप्रीत संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। कहा जा रहा था कि नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से अकटूबर में शादी करने वाली हैं और सोशल मीडिया पर एक फोटो को देखकर कयास लगाए जा रहे था कि उनका रोका रोहनप्रीत के साथ हो चुका है। वहीं इन सब बातों पर नेहा कक्कड़ ने चुप्पी तोड़ते हुए रोहनप्रीत संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने दिल की बात लिखी है।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ एक फोटो पोस्ट की है और इस फोटो पर नेहा ने कैप्शन देकर लिखा, तुम मेरे हो। इस साथ ही दोनों के नाम को मिलाकर हैशटैग भी दिया है #NehuPreet, इसके बाद से ही अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फैंस ने दोनों की जोड़ी को बताया ‘क्यूट’

नेहा के फोटो शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस और सेलेब्स कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही साथ दोनों की जोड़ी को बहुत क्यूट भी बता रहे हैं। हालांकि इससे पहले सोशल मीडिया पर दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसे लेकर कहा जा रहा था कि ये फोटो नेहा और रोहनप्रीत के रोके की है। इस फोटो में दोनों के हाथ में कुछ सामान नजर आ रहा था और आसपास रोहनप्रीत के पेरेंट्स दिखाई दे रहे हैं।

24 अक्टूबर को दोनों की शादी की खबरें

बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में सिंगर रोहनप्रीत सिंह के हवाले से ऐसा दावा किया जा रहा है कि रोहनप्रीत और नेहा इसी महीने के आखिर तक शादी कर सकते हैं। दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत भी फाइनल हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कि यह शादी दिल्ली में होगी और पैन्डेमिक के कारण कम ही लोग इसमें शामिल होंगे।

कौन है रोहनप्रीत सिंह? ( who is rohanpreet singh ) 

रोहनप्रीत सिंह एक पंजाबी सिंगर हैं। इसके अलावा वे कई रियालिटी TV शोज में भी नजर आ चुके हैं। 2018 में आयोजित ‘राइजिंग स्टार 2’ में रोहनप्रीत फर्स्ट रनर-अप बने थे। रोहनप्रीत, रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा भी रह चुके हैं। वे शो में कंटेस्टेंट थे जिन्हें शहनाज गिल को शादी के लिए इंप्रेस करना था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password