बड़ी लापरवाही: मासूम के शव को फ्रीजर में रखकर भूल गया अस्पताल

Image source: bhartianews.com

इंदौर: एमवाय हॉस्पिटल में एक बार फिर लापरवाही देखने को मिली है। अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से एक नवजात बच्ची का शव करीब 5 दिनों तक अस्पताल के मर्चुरी में रखा रहा, लेकिन कोई उसकी सूध लेने वाला नहीं था। और तो और घटना पर संज्ञान तब लिया गया जब बात मीडिया के सामने आ गई।

दरअसल, इंदौर के एमवाय अस्पताल के मर्चूरी के 14 नंबर फ्रिज पर एक नवजात का शव मिला है। यह शव 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। हालांकि मामले को मीडिया के सामने आने के बाद ही प्रबंधन हरकत में आया। अस्पताल प्रबंधन नवजात के शव को फ्रिज में रखकर भूल गया।

आश्चर्य की बात तो ये है कि अस्पताल प्रबंधन ने नवजात के शव का अंतिम संस्कार कराया है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल उठता कि अखिर नवजात के शव को उसके परिजन लेना क्यों भूले। वहीं अस्पताल प्रबंधन ने नवजात के शव को मर्चूरी में रखने के बाद क्यो भूल गया।

आपको बता दें कि एमवाय हॉस्पिटल में ये ऐसा पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से एक मामला तो हाल ही में सामने आया था जिसमें अस्पताल के मर्चूरी में एक शव अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से इतने दिनों तक रखा रहा कि कंकाल में तब्दील हो गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password