NEET-PG 2022: सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई परीक्षा स्थगित करने की याचिका, जानें आगे क्या होगा….

NEET PG Exam: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर नीट पीजी परीक्षा 2022 (NEET-PG 2022)  को स्थगित करने की मांग को सुप्रीम कोर्ट (Supream Court Of india) ने खारिज कर दिया है। यह फैसला कोर्ट ने तैयारी कर रहे छात्रों के हित में लिया है।

जानें कोर्ट ने क्या कही बात

21 मई को होने वाली परीक्षा को स्थगित करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की है जिसमें फैसला सुनाते हुए कहा कि, ऐसा करना परीक्षा की तैयारी करने वाले हजारों छात्रों के हित के खिलाफ होगा। वहीं पर बताते चलें कि, सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि, 2021 की मेडिकल पीजी प्रवेश प्रक्रिया अब तक जारी है, इसलिए, 2022 की परीक्षा को कुछ समय के लिए टाल दिया जाए।

 

इन संस्थानों ने किया था अनुरोध

बताते चलें कि, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आईएमए ने नीट पीजी परीक्षा को स्थगित करने की मांग की थी इसके अलावा आईएमए द्वारा स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया को पत्र लिखकर नीट पीजी 2022 की परीक्षा स्थगित करने का अनुरोध किया था। आपको बता दें कि NEET PG 2022 परीक्षा का आयोजन 21 मई को किया जा रहा है। पिछले कई दिनों से छात्र NEET PG 2021 काउंसलिंग में देरी के कारण परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे थे।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password