Neeraj Chopra: टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को बनाया ब्रांड एम्बैसडर

Neeraj Chopra: टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को बनाया ब्रांड एम्बैसडर

Neeraj Chopra

नई दिल्ली। टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने बुधवार को ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा Neeraj Chopra को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है। कंपनी ने चोपड़ा के साथ कई साल का करार किया है। कंपनी ने कहा कि चोपड़ा को ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त करने का मकसद पॉलिसीधारकों के बीच स्वास्थ्य और रखरखाव को बढ़ावा देना है तथा दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में पैठ बढ़ाना है।

चोपड़ा ने हाल ही में संपन्न टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था। टाटा एआईए ने कहा कि चोपड़ा Neeraj Chopra के साथ साझेदारी, एक बहु-वर्षीय ब्रांड साझेदारी है। अगले कुछ साल में चोपड़ा देशभर में अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ जीवन सुरक्षा और स्वास्थ्य और कल्याण समाधान प्रदान करने में टाटा एआईए के प्रयासों में सहयोग करेंगे।

कंपनी ने कहा कि मौजूदा कोविड-19 महामारी ने जीवन और स्वास्थ्य बीमा की आवश्यकता को और बढ़ा दिया है। टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और मुख्य वितरण अधिकारी वेंकी अय्यर ने कहा कि सेना में विशिष्ट सेवा पदक (वीएसएम) विजेता चोपड़ा Neeraj Chopra उत्कृष्टता और राष्ट्र की सेवा की प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password