Road Safety World Series 2022: ऑस्ट्रेलिया को हरा इंडिया लीजेंड्स फाइनल में, इतने तारीख को होगा फाइनल

Road Safety World Series 2022: ऑस्ट्रेलिया को हरा इंडिया लीजेंड्स फाइनल में, इतने तारीख को होगा फाइनल

Road Safety World Series 2022: रोड सेफ्टी सीरीज 2022 (Road safety series 2022) के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को 5 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ इंडिया लीजेंड्स इस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई है। दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 30 सितंबर को श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा। ऐसे में जो टीम जीतेगी वो फाइनल में इंडिया लीजेंड्स के साथ भिड़ेगी। रोड सेफ्टी सीरीज 2022 का फाइनल मुकाबला 1 अक्टूबर को खेला जाएगा।

मैच का लेखा-जोखा

बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को शेन वाटसन(30) और अलेक्स डूलन(35) ने अच्छी शुरूआत दी। फिर बल्लेबाजी करने आए बेन डंक(46) और कैमरून वाइट(30) के ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स 20 आवरों में 171 रन बोर्ड पर टांगने में कामयाब हो गई।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की तरफ से नमन ओझा और सचिन तेंदुलकर ने शानदार शुरूआत दी। हालांकि सचिन महज 10 रन पर ही आउट हो गए, लेकिन दूसरी तरफ नमन ओझा शानदार लय में नजर आ रहे थे। टीम के विकेट समय-समय पर गिरते रहें, लेकिन आखिर में ओझा के 90 और इरफान पठान के 37 ताबड़तोड़ पारियों ने इंडिया लीजेंड्स को फाइनल में पहुंचा ही दिया। बता दें कि रोड सेफ्टी सीरीज 2022 का आखिरी और फाइनल मुकाबला 1 अक्टूबर को खेला जाएगा।

ओझा और पठान ने मचाई धूम

बता दें कि मैच में नमन ओझा ने 62 गेंदों पर 90 रनों की धुआंधाक पारी खेली। उन्होंने 5 छक्के और 7 चौके लगाए। इस पारी की कारण उन्हें मैन ऑप द मैच के अवार्ड से नवाजा गया। वहीं आखिर में ओझा का साथ देनें आए ऑलराउंडर इरफान पठान, जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया को पानी पिला दिया। पठान ने सिर्फ 12 गेंदों पर ही 37 रन टोख डाले और मैच का रुख ही बदल दिया। उनकी इस पारी में 4 छक्के और दो चौके शामिल थे। ओझा और पठान की शानदार पारियों के बदौलत ही इंडिया लीजेंड्स ने फाइनल में प्रवेश किया। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या इस बार भी सचिन की इंडिया लीजेंड्स कप लाने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password