Naxal Attack: फिर नक्सलियों ने किया आतंक, 8 से ज्यादा ट्रकों में लगाई आग, हाइवे पर जमकर मचाया उत्पात

सुकमा, छत्तीसगढ़। पूरा देश जहां एक भयानक महामारी से जूझ रहा है। सरकार समेत पूरे प्रशासन का इस समय पूरा ध्यान कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर काबू पाने का है। ऐसे में नक्सली भी अपना आतंक फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में कई घटनाओं को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने रविवार देर शाम सुकमा के नेशनल हाइवे पर जमकर उत्पात मचाया। यहां NH30 पर दरभागुड़ा और लेंड्रा के बीच नक्सलियों ने 8 से ज्यादा ट्रकों को आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम 7 बजे जैसे ही यहां अंधेरा हुआ तो नक्सलियों का आतंक शुरू हो गया। यहां नक्सलियों ने 8-10 ट्रकों में आग लगा दी। सभी वाहन धू-धूकर जलने लगे। यहां नक्सलियों ने पहले से ही डेरा डाला हुआ था। यहां जैसे ही अंधेरा हुआ तो नक्सली एक्शन में आ गए। यहां आरोपियों ने एक-एक कर ट्रकों को रोका और ड्राइवरों को नीचे उतारा। इसके बाद सभी ट्रकों में आग फूंक दी।

लगातार बढ़ रहा नक्सलियों का आतंक…
सभी ट्रक पूरी तरह जल गए हैं। वहीं ड्राइवर्स ने भागकर अपनी जान बचाई। इनमें से कुछ ड्राइवर ने भागकर थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी है। बता दें कि नक्सलियों ने सोमवार को भारत बंद की धमकी दी थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी क्रम में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के आतंक की खबरें आ रही हैं। लगातार नक्सली यहां घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

बीते दिनों धुर नक्सल प्रभावित कामतेड़ा में नक्सलियों ने बीएसएफ कैम्प पर फायरिंग कर दी थी। वहीं 3 अप्रैल को सुकमा-बीजापुर बॉर्डर पर नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया था। इस हमले में 22 जवान शहीद हो गए थे। 11 अप्रैल को नक्सलियों की सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ भी हुई थी। हाल ही में नक्सलियों ने यात्रियों से भरी ट्रेन को भी जंगल में रोक लिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password