Narsinghpur Tractor Accident : मकान के पास खेल रहे थे बच्चे, तभी हुआ हादसा, तीन की हुई मौत

Narsinghpur Tractor Accident

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में हुए एक हादसे में 3 बच्चों की Narsinghpur three died मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब बच्चे मकान के पास खेल रहे थे। जानकारी के अनुसार घटना जिले के पलोहाबड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम धोखेड़ा की है। बताया जा रहा है कि जब बच्चे खेल Children were playing near house रहे थे तभी ट्रैक्टर की टक्कर Narsinghpur Tractor Accident से घर की एक कच्ची दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत हो गई, हादसे में एक बालक की हालत गंभीर है। घटना रविवार की देर शाम की बताई जा रही है।

मृत बच्चों के शव का पोस्टमार्टम गाडरवारा में किया जा रहा

गांव के लोगों ने बताया जाता है कि रविवार की शाम धोखेड़ा गांव में सोनू पटेल के मकान के पास गांव के बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक ट्रैक्टर निकला तो उसका धक्का सोनू के मकान की दीवार से लगा और दीवार गिर Narsinghpur Tractor Accident गई। जिससे प्रशांत पिता कडोरी धानक 12, सूरज पिता मुन्नीलाल धानक 12, करन पिता फूलसिंह धानक 9 एवं अनुज पिता राजेन्द्र मेहरा 7 वर्ष मलवे में दबने से घायल हो गए। घटना के बाद ग्रामीण घायल बच्चो को लेकर गाडरवारा अस्पताल आए जहां प्रशांत और सूरज को मृत घोषित कर दिया गया, करन की हालत गंभीर होने पर उसे नरसिंहपुर रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान करन की भी मौत हो गई। जबकि अनुज का इलाज अभी गाडरवारा अस्पताल में ही चल रहा है। मृत बच्चों के शव का पोस्टमार्टम गाडरवारा में किया जा रहा है।

घटना की जांच की जा रही पुलिस
उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर चालके विरूद्व मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना हैै​ कि जिस ट्रैक्टर का दीवार में धक्का लगा वह किसी मुल्लू धानक का बताया जा रहा है जो मकान मालिक सोनू का बटियार है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password