Narsinghpur Collector: नरसिंहपुर कलेक्टर की कोरोना संक्रमण के बाद बिगड़ी तबियत, भरत यादव को सौंपा प्रभार -

Narsinghpur Collector: नरसिंहपुर कलेक्टर की कोरोना संक्रमण के बाद बिगड़ी तबियत, भरत यादव को सौंपा प्रभार

देवास। प्रदेश में कोरोना संक्रमण दिन पर दिन अपने पैर पसारता दिखाई दे रहा है। यहां रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। संक्रमण की तेजी से बढ़ती दर को देखते हुए  सरकार ने प्रदेश के बड़े शहरों में कोरोना कर्फ्यू लगाया है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आम से लेकर खास तक सभी लोग आ रहे हैं। पिछले दिनों नरसिंहपुर कलेक्टर वेद प्रकाश कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। अब प्रकाश की तबियत काफी बिगड़ गई है।

इसके बाद अब नरसिंहपुर जिले का प्रभार प्रशासनिक सेवा अधिकारी भरत यादव को सौंपा गया है। बता दें कि वेद प्रकाश पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। इसके बाद से ही वह ड्यूटी से दूर रह रहे थे। ऐसे में जिले की प्रशासन व्यवस्था काफी बिगड़ गई थी। अब प्रशासनिक सेवा के अधिकारी भरत यादव को इस जिले का प्रभार दिया गया है। बता दें कि नरसिंहपुर में कोरोना अपने चरम पर है।

दम तोड़ती स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की खबरें वायरल…
हाल में यहां के अस्पताल के बदहाल व्यवस्था की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। वहीं प्रदेश में कोरोना महामारी भी अपने चरम पर है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में 12248 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 66 लोगों ने कोरोना संक्रमण से दम तोड़ा है। हालांकि 7495 लोग स्वस्थ्य होकर घर भी गए हैं। वहीं सोमवार की बात करें तो 12897 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 79 लोगों की मौत हुई है।

वहीं सोमवार को 6836 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। बता दें कि इस बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। प्रदेश में वर्तमान में 74558 से ज्यादा एक्टिव केस हैं। राजधानी में संक्रमण की दर 35.47 से ज्यादा पहुंच गई है। बता दें कि प्रदेश में लगातार संक्रमण रोकने के लिए सरकार और प्रशासन तमाम प्रयास कर रहे हैं। इसके बाद भी संक्रमण पर काबू नहीं हो पा रहा है। वहीं आम से लेकर खास तक सभी लोग इसकी चपेट में आकर दम तोड़ने को मजबूर हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password