नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले कमलनाथ अपने 15 महीनों की उपलब्धियां बताएं

ग्वालियर। प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उप चुनाव को लेकर दोनों प्रमुख पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है। इन सबके बीच ग्वालियर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। नरोत्तम ने कहा है कि, बीजेपी पर आरोप लगाना ही कांग्रेस का चुनाव प्रचार बचा है उन्होंने कहा कि वर्तमान में कमलनाथ जी ही कांग्रेस हैं बाकी कोई नहीं बचा है। वहीं चुनाव आयोग से कांग्रेस की आपत्ति पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की शिकायत पर कोई आपत्ति नहीं है.. क्योंकि हम आपत्ति करेंगे तो कांग्रेस सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाएगी। इस तरह की शिकायतें करके कांग्रेस हार के बहाने खोज रही है।

15 महीनों की उपलब्धियां भी तो बताएं
ग्वालियर पहुंचे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी पर आरोप लगाना ही कांग्रेस का चुनाव प्रचार बचा है, वह कभी अपनी 15 महीनों की उपलब्धियां भी तो बताएं, उन्होंने कहा कि वर्तमान में कमलनाथ जी ही कांग्रेस हैं बाकी कोई नहीं बचा है ग्वालियर चंबल संभाग में कभी डॉक्टर गोविंद सिंह केपी सिंह अशोक सिंह नेता हुआ करते थे लेकिन आजकल यह सिंह पता नहीं किस मांद में विश्राम कर रहे हैं।

कांग्रेस हार के बहाने खोज रही
दतिया एसपी कलेक्टर की कांग्रेस द्वारा शिकायत करने और चुनाव आयोग द्वारा उन्हें हटाए जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें कांग्रेस की शिकायत पर कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि यदि हम आपत्ति करेंगे तो कांग्रेस सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाएगी,इस तरह की शिकायतें कर के कांग्रेस हार के बहाने खोज रही है। किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर कहा कि मुझे उनके बयान पर कोई आपत्ति नहीं है हमारे लिए गौरव की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोनों ही गरीब परिवार से आते हैं राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि लेकिन कांग्रेस अपना देखें उनके बड़े घरों के लोग की मानसिकता कितनी नीचे आ गई है।

कांग्रेस द्वारा सत्ता परिवर्तन में खरीद फरोख्त के आरोपों पर कहा है कि आदिकाल से सत्ता का हस्तांतरण इसी तरीके से होता आया है, जब कांग्रेस ने हमारे दो विधायकों से क्रॉस वोटिंग कराई थी तभी मैंने कह दिया था कि शुरुआत कांग्रेस ने की है खत्म बीजेपी करेगी।

हमारे सरकार में कोई माफिया नहीं पनपा
उज्जैन में हुई घटना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी राज में माफिया राज बढ़ने के आरोपों पर कहा कि जो लोग माफिया राज को खत्म करने की बात करते हैं उन्होंने केवल जीतू सोनी के भवन तोड़ने के अलावा कुछ नहीं किया था ना जीतू सोनी और ना छावड़ा को पकड़ पाए थे हमारी सरकार थी जो ने पकड़ कर लाए हमारे सरकार में कोई माफिया नहीं पनपा, यह सब उनके 15 महीने के दौरान ही पनपे माफिया हैं, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम पर आरोप लगते हैं कि हम विपक्ष खत्म करना चाहते हैं हम आखिर विपक्ष क्यों खत्म करेंगे हमें विपक्ष में स्टार प्रचारक के तौर पर राहुल गांधी जैसा नेता मिला है, बीजेपी ही है जिसके कारण देश भर के तमाम दल एक मंच पर आकर खड़े हुए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password