Narottam Mishra Statements : गृहमंत्री बोले, ‘ममता’ को अब आई हिंदुओं की याद, सिंधिया ने सही समय पर लिया निर्णय

ग्वालियर। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को Narottam Mishra Statements अब हिंदुओं की याद आई है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ये बयान दिया है। दरअसल, ममता बनर्जी ने एक सभा में कहा था कि, वो दुर्गा-चंडी का पाठ करके ही घर से बाहर निकलती हैं। जिसके बाद से वो बीजेपी के निशाने पर हैं। नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि, ममता ने ही तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा दिया है, लेकिन अगर ये लोग भी ऐसी बात करते हैं, तो ये बीजेपी की जीत है। आपको बता दें बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसके लिए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को बीजेपी ने प्रभारी बनाया है। चुनाव प्रचार के बाद से लगातार नरोत्तम मिश्रा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को साधने में लगे हुए हैं।

यह बीजेपी की जीत
प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अब हिंदुओं की याद आई है अब वो अपनी सभाओं में दुर्गा चंडी का पाठ करके घर से निकलने की बात कह रही है जबकि इन्होंने ही तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा दिया है टुकड़े टुकड़े गैंग को समर्थन किया है और जो लोग जिहादियों का समर्थन करते हैं वो ऐसी बात करें तो यह बीजेपी की जीत है।

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सही समय पर सही निर्णय लिया है और वे कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए। उन्होंने राहुल गांधी के सिंधिया को बैकबेंचर कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पहले राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाकर दिखाए, जो कांग्रेस 2 साल में अपने अध्यक्ष का चुनाव नहीं कर सकती वह पुश अप के बहाने खुद को मजबूत दिखाने का काम कर रही है। उनका इशारा राहुल गांधी की तरफ था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password