Narottam Mishra Statement : गृहमंत्री के निशाने पर कांग्रेस और कमलनाथ, बोले, नेता प्रतिपक्ष के लिए गोविंद सिंह का लिया नाम

भोपाल। पीसीसी चीफ कमलनाथ Narottam Mishra Statement  के कार्यकारी अध्यक्ष बनने की अटकलों को लेकर गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा। गृहमंत्री ने कहा कि दिल्ली में राहुल गांधी कमलनाथ को घुसने नहीं दे रहे हैं और मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह उन्हें काम नहीं करने दे रहे। गृहमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के लिए डॉक्टर गोविंद सिंह सबसे उपयुक्त हैं।

 

सोनिया गांधी से मुलाकात की
गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने बृहस्पतिवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार सोनिया के आवास 10 जनपथ पर हुई इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं। सूत्रों का कहना है कि इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस और मौजूदा राजनीति से जुड़े घटनाक्रमों को लेकर चर्चा हुई है।

महत्वपूर्ण भूमिका दी जा सकती है
इस बीच, चर्चा है कि कांग्रेस संगठन में संभावित बदलाव में कमलनाथ को भी कोई महत्वपूर्ण भूमिका दी जा सकती है, हालांकि पार्टी की ओर से इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। कमलनाथ ने सोनिया से ऐसे समय मुलाकात की है जब पार्टी की पंजाब इकाई में कलह को दूर करने के लिए कवायद तेज हो गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password