'तांडव' वेब सीरीज टीम के खिलाफ FIR दर्ज कराएगी MP सरकार, केंद्र से करेंगे पूरे देश में बैन करने की मांग-नरोत्तम मिश्रा



‘तांडव’ वेब सीरीज टीम के खिलाफ FIR दर्ज कराएगी MP सरकार, केंद्र से करेंगे पूरे देश में बैन करने की मांग-नरोत्तम मिश्रा

Image Source: [email protected]ANI

भोपाल: अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज़ तांडव (Tandav Web series) को लेकर सियासी घमासान और तेज हो गया है। बीजेपी नेताओं का आरोप है, इस वेब सीरीज़ में हिंदू धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की गई है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने तांडव को लेकर बयान दिया है। मिश्रा ने कहा, इस वेब सीरीज टीम के खिलाफ मध्य प्रदेश सरकार FIR दर्ज कराएगी और देश भर में बैन करने के लिए केंद्र से मांग भी करेगी।

MLA ने किया उद्घाटन तो रेलवे अफसरों पर भड़कीं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं-‘सांसद का काम विधायक कर रहे, मेरा सांसद होना व्यर्थ’

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ऐसी वेब सीरीज जिसमें अश्लीलता हो और जिससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं उसे पूरे देश में प्रतिबंधित करने की मांग केंद्र से करेंगे।

कल भी गृह मंत्री ने तांडव को लेकर कहा था कि, इस फिल्म के जरिए टुकड़े-टुकड़े गैंग ने सुनियोजित तरीके से हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है। हम इस संबंध में विधि विभाग से सलाह-मशविरा कर रहे हैं कि इनके खिलाफ क्या कानूनी कदम उठाया जा सकता है।

इससे पहले प्रदेश के मंत्री विश्वास सांरग भी अमेजन को खुली चेतावनी दे चुके हैं कि, अगर तांडव वेब सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म से नहीं हटाया गया तो अमेजन शॉपिंग का भी बहिष्कार किया जाएगा। सोमवार को सांरग ने कहा था, तांडव सीरीज़ में बहुसंख्यक समाज की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है इसे लेकर अमेज़न के CEO को सूचित किया है कि इस सीरीज़ को अपने प्लेटफ़ार्म से तत्काल प्रभाव से हटाएं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को भी इस पर सेंसरशिप को लेकर पत्र लिखा है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password