Narottam Mishra : गृहमंत्री बोले, बंगाल में राहुल ने भाषण दिया, तो बीजेपी की जीत तय, साधा निशाना

Narottam Mishra

दतिया। बंगाल में यदि राहुल गांधी का भाषण हो तो Narottam Mishra चुनाव में बीजेपी की जीत तय है। ये बात मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही। नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि, राहुल गांधी का भाषण मजाक होता है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी सारगर्भित और देश को संबोधित करने वाला भाषण देते हैं। बता दें मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ये बयान अपने दतिया दौरे पर दिया। नरोत्तम मिश्रा बडोनी में किसानों को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने विकासकार्यों की भी सौगात दी।

 

राहुल गांधी के ऊपर जमकर कटाक्ष किए

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राहुल गांधी का भाषण मजाक होता है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सारगर्भित और देश को संबोधित करने वाला होता है। उन्होंने कहा यदि बंगाल दौरे पर राहुल गांधी का भाषण हो तो जानिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना तय है। उन्होंने बंगाल चुनाव को लेकर राहुल गांधी के ऊपर जमकर कटाक्ष किए।

मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया के एक दिवसीय दौरे पर है। वह दतिया की तहसील बडोनी में ग्रामीण किसानों को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे उन्होंने इस दौरान बडोनी क्षेत्रवासियों को एक करोड़ तीस लाख की लागत से बनने वाले रोड़ों का शिलान्यास किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password