Narottam Mishra: गृह मंत्री ने कोरोना केस की दी जानकारी, कांग्रेस पर कसा तंज

Narottam Mishra: गृह मंत्री ने कोरोना केस की दी जानकारी, कांग्रेस पर कसा तंज

भोपाल। गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने आज चाइ इमली में मीडिया से बात की। डा. नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में 24 घण्टे के अंदर कोरोना के 20 नए केस मिले है। भोपाल में 14 और इंदौर में 5 नए मामले सामने आए। 27 मरीज ठीक होकर घर पहुंचे। प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 119 है। डा. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के द्ववरा युवा कांग्रेस नियुक्त करने पलटवार करते हूए कहा कि कांग्रेस सिर्फ कहती है भाजपा करके दिखाती है कांग्रेस कहीं भी अपने कार्यकर्ता तैनात नहीं करेगी,बीजेपी हर बूथ पर अपने कार्यकर्ता तैनात कर चुकी है। कांग्रेस के नेताओं ने पहले ही वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाया था और अब संसद में चर्चा से कांग्रेस भाग रही है।

कांग्रेस पर साधा निशाना
सदन में कांग्रेस किसान बिल पर चर्चा नहीं कर सकती,राहुल गांधी आलू को सोना बनाते हैं,एमपी हो या दिल्ली,कांग्रेस एक समय पर खाट पर चर्चा कर रही थी,सदन में चर्चा करनी चाहिए थी तो वहां पर नही करते हैं।

Koo App

कांग्रेस पर गृह मंत्री पलटवार करते हूए कहा कि अप्रत्यक्ष रुप से कांग्रेस टंट्या मामा को डाकू कह रही है। कांग्रेस हमेशा जनजातीय वर्ग का अपमान करती रही है। शशि थरूर सेल्फी मामले पर गृह मंत्री का पलटवार किया। गृह मंत्री ने कहा कि मेडम वाड्रा को अपनी पार्टी के लोगों पर ध्यान देना चाहिए,उनकी पार्टी में महिलाओं को कभी टंच माल कहा जाता है कभी कुछ।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password