Narendra Saluja Join BJP : कांग्रेस को बड़ा झटका, नरेंद्र सलूजा ने थामा बीजेपी का हाथ

Narendra Saluja Join BJP : कांग्रेस को बड़ा झटका, नरेंद्र सलूजा ने थामा बीजेपी का हाथ

भोपाल। Narendra Saluja Join BJP राहुल गांधी की यात्रा के दौरान को बड़ा झटका लगा है। mp Braking news इंदौर में खालसा सम्मान विवाद के mp political news दौरान उन्हें पद से हटाने के बाद वे नाराज चल रहे नरेंद्र सलूजा बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकले लगाई जा रही थी। ऐसे में नरेंद्र सलूजा के साथ-साथ झूला सोलंकी के भी शामिल हो गए हैं।

कमलनाथ के करीबी थे सलूजा

आपको बता दें सलूजा कमलनाथ के बेहद करीबी माने जाते हैं। कुछ समय इंदौर में हुए घटना क्रम में उनकी नाराजगी बताई जा रही थी। लेकिन अब बीजेपी में शामिल होने के बाद एक कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। एक ऐसा मौका माना जा रहा है कि जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का ध्यान इस तरफ हो जाए। यही मौका अब जब बीजेपी एक नई चाल चलने वाली है। आपको बता दें अभी थोड़ी देर में होने वाली बैठक में सलूजा पहुंचेगे। जहां पहले से ही वन मंत्री विजय शाह भी मौजूद हैं।

इस बात से थे नाराज —
आपको बता दे 8 नवंबर को इंदौर में हुए गुरूनानक खालसा कॉलेज में सिख समुदाय के व्यक्ति द्वारा नरेंद्र समाज के अपमान किया गया था। जिसमें उन्हें सिख दंगों का आरोपी बताया था। जिसके बाद वे पार्टी से नाराज चल रहे थे। कमल सजूला ने कहा कि वे इस बात से बेहद आहत हुए। उस दिन के बाद से न उन्होंने पार्टी के दफ्तर में कदम तक नहीं रखा। न ही उसे लेकर कोई ट्वीट किया। आपको बता दें एमपी में राहुल की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है ऐसे में एक बड़ा झटका कांग्रेस के लिए माना जा रहा है। सीएम ने पार्टी में शामिल कर सलूजा का स्वागत किया। साथ ही कहा जल्दी ही सलूजा को जिम्मेदारी दी जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password