Narayanpur Naxal Attack : नारायणपुर में पुलिस जवानों की बस को IED ब्लास्ट कर उड़ाया, 5 जवान शहीद, 14 जवान घायल

narayanpur naxal attack:

छत्तीसगढ़। प्रदेश के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने DRG जवानों narayanpur naxal attack से भरी बस में ब्लास्ट कर दिया। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए, जबकि 14 घायल बताए जा रहे हैं। ब्लास्ट के दौरान बस में 24 जवान सवार थे। सूचना मिलते ही बैकअप फोर्स को मौके पर रवाना कर दिया गया। सभी जवान एक ऑपरेशन में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

छत्तीसगढ़ के DGP डीएम अवस्थी ने घटना की पुष्टि की है। स्पेशल डीजी अशोक जुनेजा ने बताया कि जिले के कड़ेनार इलाके में धौड़ाई और पल्लेनार के बीच घना जंगल है। नक्सलियों ने यहीं पर घात लगाकर बस को निशाना बनाया और IED ब्लास्ट किया है। बता दें नारायणपुर में नक्सल विरोधी अभियान के बाद DRG फोर्स वापस लौट रही थी। उसी दौरान एक IED ब्लास्ट में बस के ड्राइवर समेत 5 जवान शहीद हो गए। घायल जवानों को वायुसेना के हेलीकॉप्टर से रायपुर भेजा गया है।

हमले पर ट्वीट कर दुख जताया है
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नक्सली हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि राज्य में नक्सलियों का वर्चस्व कम होता जा रहा है अब सरकार नक्सल विरोधी अभियान को और तेज करेगी। वहीं राज्यपाल अनुसुईया उइके ने नक्सली हमले में शहीद जवानों के लिए दुख जताया। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी हमले पर ट्वीट कर दुख जताया है।

नारायणपुर नक्सली हमले में 5 जवान शहीद
नारायणपुर नक्सली हमले में शहीद होने वाले प्रधान आरक्षक जय लाल उइके, ग्राम-कसावाही ,करन देहारी, अंतागढ़, (ड्राइवर) सेवक सलाम, कांकेर, पवन मंडावी ,बहीगांव विजय पटेल, नारायणपुर का नाम शमिल है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password