नारायणसामी ने उपराज्यपाल पर साधा निशाना, शांति से नया साल मनाने पर लोगों को दिया धन्यवाद

पुडुचेरी, एक जनवरी (भाषा) पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी पर परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए मुख्यममंत्री नारायणसामी ने शुक्रवार को कहा कि इस केंद्रशासित प्रदेश में कुछ लोगों द्वारा अड़चनें पैदा करने के बाद भी नये साल का जश्न शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ सफल और शांतिपूर्ण जश्न ने दिखा गया है कि लोकतंत्र में लोगों की ताकत किसी भी अन्य शक्ति से अधिक मजबूत होती है।’’

केंद्र के दिशानिर्देशों का हवाला देते हुए बेदी ने बुधवार को लोगों से अपील की थी कि वे अपने घरों में ही नये साल का स्वागत करें और जश्न के लिए सार्वजनिक स्थलों पर एकत्र होकर कोविड-19 फैलाने वाला बनने से बचे। हालांकि सरकार ने जश्न की अनुमति दी थी।

नारायणसामी ने कहा, ‘‘ राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण का अध्यक्ष होने के नाते मैंने सुनिश्चित किया था कि जश्न सुरक्षा नियमों तथा केंद्र के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए मनाया जाए। ’’

उन्होंने नये साल के जश्न में अनुशासन बनाये रखने के लिए स्थानीय लोगों एवं पर्यटकों को धन्यवाद दिया।

नारायणसामी ने यह भी कहा कि उन्हें विश्वास है कि 2020 में बेदी द्वारा पैदा की गयी अराजकता और मुश्किलें 2021 में अतीत की बात होंगी। उन्होंने बेदी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विकास में कोई दिलचस्पी नहीं होने का आरोप लगाया।

भाषा

राजकुमार नरेश

नरेश

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password