Nand Kumar Singh Update News: भोपाल पहुंचा बीजेपी सांसद का पार्थिव शरीर,सीएम शिवराज ने दिया कंधा

भोपाल। बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान Nand Kumar Singh Update News  का पार्थिव शरीर भोपाल पहुंच चुका है। बीजेपी सांसद का पार्थिव शरीर आज शाम 7 बजे भोपाल स्टेट हैंगर पर पहुंचा। जहां पर सीएम शिवराज, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व महापौर अलोक शर्मा समेत भाजपा के कई नेता मौजूद रहे। भाजपा नेताओं ने बीजेपी सांसद का पार्थिव शरीर को कंधा दिया। जिसके बाद पार्थिव शरीर को प्रदेश भाजपा कार्यालय लाया गया।

Nand Kumar Singh Update News

भोपाल के स्टेट हैंगर पर पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के बाद रवाना किया गया। फूलों से सजे वाहन को बीजेपी कार्यालय के लिए रवाना किया गया। स्टेट हैंगर से पार्थिव शरीर BJP कार्यालय के लिए अंतिम दर्शन के लिए रवाना हुआ। गौरतलब है कि बीजेपी कार्यालय में प्रदेश भर से भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे है। यहां पर पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

Nand Kumar Singh Update News

भोपाल के स्टेट हैंगर पर दी गयी श्रद्धांजलि
सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री भूपेंद्र सिंह, मंत्री तुलसी सिलावट, मंत्री जगदीश देवड़ा, अंतरसिंह आर्य ने स्टेट हैंगर भोपाल पहुंचकर नंदू भैया के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी। प्रदेश भाजपा कार्यालय मेें भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नन्दकुमार चौहान ”नंदू भैया” के पार्थिव शरीर पर लोगों द्वारा पुष्पांजलि अर्पित की जा रही है।

Nand Kumar Singh Update News

उधर बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरु हो गया, लेकिन पदाधिकारियों ने अपने बीच एक कुर्सी खाली छोड़ रखी है, ये वही कुर्सी हैं जिस पर अक्सर नंदू भैया बैठा करते थे।कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस कुर्सी से उन्हें नंदकुमार सिंह चौहान की मौजूदगी का एहसास होता है। बीजेपी दफ्तर पहुंचे पंधाना विधायक राम दांगोरे का कहना है कि नंदूभैया की कमी को कोई पूरा नहीं कर सका। नंदकुमार सिंह चौहान निमाड़ क्षेत्र की राजनीतिक यूनिवर्सिटी थी,जिन्हें जितना पढ़ा जाए उतना कम है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password