Nakli Remdesivir Injection Indore : नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन बेचने के मामले में क्राइम ब्रांच एक डॉक्टर को किया गिरफ्तार

 

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन Nakli Remdesivir Injection Indore मामले में एक डॉक्टर को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि रेमेडेसीवीर इंजेक्शन को हिमाचल में किसी कंपनी से लाया गया है। क्राइम ब्रांच ने करीब 400 इंजेक्शन बरामद किए है। इंदौर क्राइम ब्रांच ने डॉ. विनय त्रिपाठी नामक व्यक्ति के पास से 16 बॉक्स बरामद किए हैं। शुरूआती जांच में पता चला कि इन इंजेक्शन को हिमाचल प्रदेश से लाया गया है। डॉक्टर को खंडवा रोड से पकड़ा गया है। यह अभी अंडर रिसर्च हैै। पुलिस मामले में उससे पूछताछ कर रही है।

Nakli Remdesivir Injection INDORW

करीब 400 इंजेक्शन बरामद किए
पकड़े गए डॉक्टर से पूछताछ जारी है। डीआईजी मनीष कपूरिया ने बताया कि सूचना मिली थी कि रेमडेसिविर इंजेक्शन का स्टॉक किसी व्यक्ति के पास है। जो इंदौर में सप्लाई करने वाला है। इस पर टीम ने पड़ताल के बाद डॉक्टर को पकड़ा। इनके पास से 16 पैकेट मिले। एक पैकेट में 25 वायल थे। इस प्रकार से विनय के पास से पुलिस को कुल 400 वायल मिले हैं। जब इस संबंध में पूछताछ की गई तो पता चला कि ये हिमाचल प्रदेश से इंजेक्शन लेकर आए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password