Nagriya Nikay Chunav 2021 : BJP विधायक दल की बैठक आज,घोषणा पत्र को दिया जा सकता है अंतिम रूप, प्रचार के लिए बनेगी रणनीति

bhopal bjp vidhayak dal baithak

 

भोपाल। बीजेपी विधायक दल bhopal bjp vidhayak dal baithak की आज शाम को एक बैठक होने जा रही है। इस बैठक में सभी विधायकों को आना अनिवार्य है। बीजेपी विधायक दल के मुख्य सचेतक इस बैठक को बुलाई है। आज शाम 7.30 बजे सीएम हाउस में बैठक आयोजित की जाएगी। डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 मार्च 2021 को सायंकाल 7:30 बजे मुख्यमंत्री निवास पर भाजपा विधायक दल की बैठक आहूत की गई। बीजेपी विधायक दल की बैठक में सभी को अनिवार्य रूप से आने को बोला गया है।

घोषणा पत्र को अंतिम रूप दिया जा सकता है
उधर नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी जुट गई है। बताया जा रहा है कि नगरीय निकाय प्रबंध समिति की बैठक 9 मार्च को हो सकती है। जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा मौजूद रहेंगे। निकाय चुनाव के लिए घोषणा पत्र को अंतिम रूप दिया जा सकता है। निकाय चुनाव के प्रचार के लिए भी रणनीति बनेगी।

30 अप्रैल तक चुनाव प्रक्रिया पूरी हो सकती है

मप्र में नगरीय निकाय चुनाव की तारीखों का एलान 15 मार्च तक हो सकता है। बोर्ड परीक्षाएं 30 अप्रैल से 18 मई तक होना है और माना जा रहा है कि आयोग इससे पहले निकाय चुनाव करवा लेगा। यानी 30 अप्रैल तक चुनाव प्रक्रिया पूरी हो सकती है। शनिवार को राज्य निर्वाचन आयोग ने जिलों के कलेक्टर्स के साथ मीटिंग की थी जिसमें कलेक्टर्स को चुनावी मोड में रहने के निर्देश दिए थे।

नगर निगम चुनाव को लेकर भोपाल तैयार

उधर रविवार को भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कहा था कि राज्य निर्वाचन आयोग के जो भी निर्देश होंगे उसका पालन किया जाएगा। प्रशासनिक तौर पर हम नगर निगम चुनाव कराने के लिए तैयार है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password