Nagriya Nikay Chunav 2021: BJP – CONGRESS के साथ AAP और BSP भी चुनावी मैदान में कूदने को तैयार, बनाई ये रणनीति…

 

भोपाल। वोटर लिस्ट फाइनल हो चुकी है और चुनाव के लिए राजनीतिक Nagriya Nikay Chunav 2021 दलों ने तैयारियां काफी दिनों पहले शुरू कर दी थी। बीजेपी कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी भी चुनावी मैदान में कूदने को तैयार है, रणनीति बनाने का दावा सभी दलों की तरफ से किया जा रहा है।

सियासी युद्द की तैयारी हो चुकी
मध्यप्रदेश की सियासत में एक और सियासी युद्द की तैयारी हो चुकी। ये सियासी घमासान शहर सरकार को लेकर होगा। बस निकाय चुनाव की तारीखों का इंतजार है। बीजेपी का दावा है कि उसकी तरफ से जमीनी स्तर पर रणनीति बनाने का काम शुरू हो चुका है। कांग्रेस ने भी तैयारियां काफी दिनों पहले शुरू कर दी थी। कांग्रेस का दावा है कि वो तो अब उम्मीदवार तय करने की स्थिति में है इंतजार तारीखों का है।

चुनाव अब नहीं टलेंगे

यानी तैयारियां दोनों तरफ से है। निकाय चुनाव का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। पहले कमलनाथ सरकार ने निकाय चुनाव को टाला उसके बाद शिवराज सरकार ने भी कोरोना का हावाला देते हुए इन्हें टाला लेकिन अब इतना तय है कि चुनाव अब नहीं टलेंगे। इंतजार आयोग की तरफ से तारीखों के एलान का है.

10 मार्च या इसके बाद कभी भी आचार संहिता लगा सकता है

मध्य प्रदेश में एक बार फिर आचार संहिता Nagriya Nikay Chunav 2021 लग सकती है। आचार संहिता Nagriya Nikay Chunav Code of Conduct कब और किस दिन लगेगी इसकी घोषणा जल्द ही राज्य निर्वाचन आयोग कर सकता है। उम्मीद लगाई जा रही है कि राज्य निर्वाचन आयोग 10 मार्च या इसके बाद कभी भी आचार संहिता लगा सकता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password