Nagpur News: फर्श पर गिरा कीटनाशक खा लेने पर डेढ़ साल के बच्चे की मौत

dead body of innocent was found in a 500 liter water tank kept in a room

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर के कपिलनगर इलाके में एक दिन पहले अपने घर में फर्श पर गिरा हुआ कीटनाशक अनजाने में खा लेने से डेढ़ साल के एक शिशु की मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। कपिलनगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि किसान अजय पाटिल अपने खेत में डालने के लिए कीटनाशक के छह डिब्बे लाया था और सोमवार को बिल्ली ने फर्श पर एक डिब्बा गिरा दिया।

अधिकारी ने कहा, “उसके इकलौते बेटे रियांश ने फर्श पर गिरा कीटनाशक अनजाने में खा लिया। पहले उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया और बाद में सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां मंगलवार दोपहर को उसकी मौत हो गई।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password