JP Nadda Bengal Visit: बंगाल हिंसा पर बोले नड्डा, हाथों में खून के साथ ममता ने शुरू किया तीसरा कार्यकाल

jp nadda

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल चुनाव परिणाम आने के बाद हुई हिंसा की घटनाओं को लेकर आज को कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिंसा पर ममता बनर्जी की चुप्पी उनकी संलिप्तता को बताती है, उनके हाथ खून से सने हैं। उन्होंने इन घटनाओं को राज्य प्रायोजित करार देते हुए कहा कि भाजपा यह लड़ाई निर्णायक मोड़ तक लड़ेगी।

देश के विभाजन के समय की याद दिलाती

नड्डा ने कहा कि मैं चुनाव परिणाम के बाद हुई इन क्रूर हत्याओं की निंता करता हूं। हम बंगाल की जनता के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में हो रही घटनाएं मुझे देश के विभाजन के समय की याद दिलाती हैं। वहीं, असम के मुख्यमंत्री के सवाल पर नड्डा ने कहा कि इस पर फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद लिया जाएगा।

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म 

नड्डा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया और उनपर और उनके परिजनों पर हमले किए। उन्होंने खासतौर पर महिलाओं को निशाना बनाया। छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले बड़े पैमाने पर हुए हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम चुनाव के प्रचार में जब कहते थे कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं, तो हम सही थे। बंगाल में पहले लोगों पर हमला, फिर परिवारों पर हमला, फिर महिलाओं पर हमला और उसके बाद लूटपाट हमें देखने को मिलती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password