Mysterious Disease in Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में फैली रहस्यमय बीमारी, 1 की मौत, 340 लोग हुए बीमार

Image Source: [email protected]

Mysterious Disease in Andhra Pradesh Eluru: कोरोना के कहर के बीच आंध्र प्रदेश मे पश्चिम गोदावरी जिले के एलुरु में अचानक एक रहस्यमय बीमारी फैलने से हड़कंप मच गया है। इस अनजान बीमारी की चपेट में आने से एक की मौत भी हो गई है, जबकि 340 लोग बीमार हुए हैं। इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री YS जगन मोहन रेड्डी ने अस्पताल पहुंच कर मरीजों का हाल जाना।

जानकारी के अनुसार, इस अज्ञात बीमारी के कारण लोग अचानक चक्कर आने के बाद बेहोश हो जा रहे हैं। इसके अलावा लोगों में दौरे पड़ने और जी मिचलाने जैसी परेशानी भी हो रही है।

Chhattisgarh News: कोरिया जिले में भालू ने ली 4 लोगों की जान, 3 घायल, सरकार देगी 6 लाख का मुआवजा

बताया गया कि रविवार को इसी तरह के लक्षण नजर आने के बाद एक 45वर्षीय व्‍यक्ति को विजयवाड़ा के सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Corona in MP: मप्र में सामने आए कोरोना के 1455 नए मामले, कुल मरीजों की संख्या 2 लाख 14 हजार से ज्यादा

157 लोगों का इलाज अभी भी जारी
इस बीमारी के मरीज जिले के अलग-अलग इलाकों में शनिवार रात से सामने आना शुरू हुए। रविवार तक इनकी संख्या 300 के करीब पहुंच गई थी। सोमवार तक मरीजों का आंकड़ा 340 पहुंच गया। इनमें से 157 लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है।

मरीजों में दिख रहे ये लक्षण
एलुरु के सरकारी अस्पताल के सुपरिटेंडेंट डॉ. मोहन ने बताया, मरीजों में चक्कर आने, सिरदर्द और मिर्गी जैसे लक्षण दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी तक इसका कारण पता नहीं चल पाया है। वहीं पश्चिम गोदावरी और कृष्णा जिले के अलग-अलग अस्पतालों की मेडिकल टीमें प्रभावित इलाके में मौजूद हैं। स्पेशल कैंप्स में मरीजों का इलाज किया जा रहा है। डिप्टी सीएम, स्वास्थ्य मंत्री समेत प्रदेश और जिले के तमाम आला अधिकारी मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password