Muzaffarnagar Gas Cylinder Blast: गैस सिलेंडर में आग लगने से बड़ा धमाका, महिला समेत तीन बच्चों की मौत

Gas Cylinder Blast

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थानाक्षेत्र के Muzaffarnagar Gas Cylinder Blast नंदना गांव में एक मकान में सोमवार देर शाम एक रसोई गैस सिलेंडर के पाईप में रिसाव के कारण आग लग गई, जिससे उसमें विस्फोट हो गया और उसकी चपेट में आकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी।

मीनापुर थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन ने बताया कि हादसे में अशोक साह की पत्नी शोभा देवी (27), बेटी दीपांजलि (6) और दो बेटे आदित्य (4) और विवेक (2) की मौत हो गई। आग पर दमकल विभाग के कर्मियों ने काबू पा लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण Muzaffarnagar Gas Cylinder Blast मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

अशोक शाह के रिश्तेदार विजय साह ने बताया कि अशोक दिल्ली में एक मजदूर Muzaffarnagar Gas Cylinder Blast के तौर पर काम करता है। घर में उनकी पत्नी शोभा देवी अपने तीन बच्चों और सास के साथ रहती थी। हादसे के समय शोभा की सास सब्जी लेने बाजार गयी हुयी थी।

शोभा खाना बना रही थी और पाइप से गैस रिसाव से अचानक आग लग Muzaffarnagar Gas Cylinder Blast गई और आग की चपेट में आने से सिलेंडर में विस्फोट हुआ, जिसकी चपेट में आने से शोभा और उनके बच्चों की मौत हो गयी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password