मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, डंडे से पीट-पीट कर दी पति-पत्नी की हत्या

husband and wife Murder

रीवा। पारिवारिक विवाद की मामूली से बात को लेकर लाठी डंडे से पीट-पीट कर पति-पत्नी की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में सालों से जमीनी विवाद था लेकिन आज सिर्फ बिजली के खंभे में तार लगाने को लेकर हुए विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। हत्या में शामिल आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया है, जबकि 2 आरोपी फरार है। हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है, प्रशासन ने भारी पुलिस बल तैनात किया है।

पीट-पीटकर हत्या कर दी गई
मामला रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के दादर गांव का है। जहां पति-पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रावेन्द्र पाण्डेय घर के सामने लगे खम्भे पर बिजली की लाइन सुधरवा रहेे थे। इसी दौरान परिवार के दूसरे पक्ष ने उस जगह को अपनी जमीन बताकर विरोध करना शुरु कर दिया।

दोनों की मौत नहीं हो गई
विवाद इतना बढ़ा की 4-5 लोग रावेन्द्र पर टूट पड़े। बीचबचाव करने आई रावेंद्र की पत्नी पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया। आरोपी लाठी और लोहे की रॉड से तब तक पीटते जब​तक की दोनों की मौत नहीं हो गई। मृतक के बेटे के मुताबिक विवाद काफी पुराना है,जिसमें शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी ने कहा कि 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य सभी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password