एमपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री के बेटे, बहू और 4 साल की पोती की हत्या, मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था परिवार

कोरबा। प्रदेश सहित पूरा देश इस समय कोरोना महामारी के विकराल संकट से जूझ रहा है। जहां लोग कोरोना से दहशत में हैं। वहीं अपराध की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं। मप्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री स्वर्गीय प्यारे लाल के बेटे, बहू और 4 साल की पोती की हत्या कर दी है। मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला का है।

यहां अविभाजित मप्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री स्वर्गीय प्यारे लाल का परिवार कोरबा जिले में रहता था। उनका परिवार बुधवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था। इसी दौरान किसी अज्ञात आरोपी द्वारा पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद उरगा थाना क्षेत्र की पुलिस और आला अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई है। कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री स्वर्गीय प्यारे लाल के पुत्र हरीश कंवर, बहु और चार साल की मासूम पोती की निर्मम हत्या के बाद राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों की भी जानकारी नहीं मिल पाई है। अभी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

पुलिस ने बताया कि आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच करने का प्रयास किया जा रहा है। साथ लोगों से पूछताछ कर सुराग खंगालने की कोशिश जारी है। वहीं इस हत्या के बाद लोगों के बीच भय का माहौल है। बता दें कि प्यारेलाल अविभाजित मप्र के उपमुख्यमंत्री रहे हैं। वहीं बिलासपुर जिले की रामपुर विधानसभा से 6 बार के विधायक रह चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password