Murder of Ex Councilor in Gwalior : दोस्तों ने डंडे से पीट-पीट कर की बीजेपी पार्षद की हत्या, बर्थडे पार्टी में हुए थे शामिल

Murder of Ex Councilor in Gwalior : दोस्तों ने डंडे से पीट-पीट कर की बीजेपी पार्षद की हत्या, बर्थडे पार्टी में हुए थे शामिल

ग्वालियर। Murder of Ex Councilor in Gwalior: ग्वालियर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुरानी रंजिश के चलते बीजेपी पार्षद की हत्या कर दी गई है। जी हां दोस्तों ने डंडों से पीटकर की पार्षद की हत्या कर दी है। मृतक शैलेंद्र कुशवाहा वार्ड-3 से बीजेपी पार्षद थे। वे देर रात दोस्तों के साथ एक ​जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे। जहां दोस्तों से विवाद होने पर दोस्तों ने पीट—पीट कर उसकी हत्या कर दी। मुरारा पुलिस को सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पत्नि का आरोप डंडों से पीटकर की गई हत्या
ग्वालियर के वार्ड क्रमांक 3 के पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाहा की हत्या कर दी गई है। ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि पुरानी रंजिश के चलते पार्षद की हत्या हुई है। घटना देर रात की बताई जा रही है। जहां पार्षद जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान शराब के नशे में दोस्तों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पार्षद की पत्नी ने आरोप लगाया है कि लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर उसके पार्षद पति की हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार घायल अवस्था में जयारोग्य रोग चिकित्सालय में देर रात भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना मुरार थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

क्या कहना है पुलिस का —
मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र कुशवाहा के बताए अनुसार कैंटोनमेंट एरिया के वार्ड से पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाह जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए बीती रात गए थे। तभी इस पार्टी में आए भूरा तोमर, धर्मेंद्र पाल, विक्की कौशल, विनीत राजावत सहित पांच लोगों के साथ शराब पीने के बाद आपस में विवाद हो गया। तो पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू को पीटना शुरू कर दिया। उस पर लाठी और डंडों से वार किया। उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा। पुलिस के बताए अनुसार इसके बाद उसे अस्पताल भी ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद गुरुवार सुबह स्वजनों ने मुरार इलाके में चक्का जाम भी किया। परिजनों का आरोप है कि आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके मकान पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए। हालांकि पुलिस द्वारा 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ जारी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password