Mumbai Rave Party : मुंबई की रेव पार्टी में भोपाल के 5 और सागर की एक युवती भी शामिल!

bhopal rave party

मुंबई। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर Mumbai Rave Party चल रही रेव पार्टी पर जो छापेमार कार्यवाही हुई है। उसमें भोपाल के 5 युवक—युवती समेत सागर की भी एक युवति का शामिल होना बताया जा रहा है। एनसीबी के गिरफ्तारी मेमो के मुताबिक छापे में 30 ग्राम कोकीन 5 ग्राम एमडी 21 ग्राम चरस एक्सटेसी एवं 1.30 लाख रुपए नगर जप्त किए हैं।

एक दिन पहले गए थे पार्टी में शामिल होने के लिए
क्रूज पर चल रही हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी में शामिल होने भोपाल से एक दिन पहले दो कपल और एक युवक मुंबई पहुंचे थे। ​जिनका नाम वरदान निगम, सिद्धांत, विशाल कोली बताया जा रहा है। इनके साथ दो युवती भी पार्टी में शामिल थीं। हालांकि इनके ड्रग लेने की पुष्टि नही हुई है। मुंबई एनसीबी द्वारा इसकी पुष्टि की गई है। कुछ को पूछताछ के बाद रिहा किया गया है तो वहीं तीन युवक—युवती एनसीबी की हिरासत में हैं। इन तीनों के फोन जब्त कर लिए गए हैं।

सागर की युवती के शामिल होने की भी है खबर
शनिवार को मुंबई में क्रूज में चल रही इस रेप पार्टी में जब एनसीबी द्वारा मारी गई छापा मार कार्यवाही में सागर की युवती का नाम सामने आया है। परंतु मुंबई पुलिस द्वारा इस पर कोई जानकारी देने से इंकार ​कर दिया है। रेव पार्टी पर छापे की खबर सामने आने के बाद से ही सागर की युवती की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password