Mumbai Police Viral Video: अमोल यशवंत काम्बले का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने की तारीफ़

Mumbai Police Viral Video

मुंबई। मुंबई पुलिस के 38 वर्षीय पुलिसकर्मी अमोल यशवंत काम्बले ने अपने डांस Mumbai Police Viral Video वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर एक खास पहचान बना ली है। नयागांव पुलिस मुख्यालय में तैनात अमोल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और हजारों लोग उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं। अमोल ड्यूटी खत्म होने के बाद या छुट्टी के दिन डांस करते हैं।

उनकी यह प्रतिभा उस समय लोगों के सामने आई जब उन्होंने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक Mumbai Police Viral Video वीडियो पोस्ट किया। अमोल ने मराठी फिल्म ‘अप्पू राजा’ के गाने ”आया है राजा” पर डांस कर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, जोकि बहुत ही वायरल हुआ और लोगों ने उनकी खासी प्रशंसा की।

एक वीडियो Mumbai Police Viral Video में ड्यूटी पर तैनात अमोल एक दुपहिया वाहन चालक को सही तरीके से मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं और फिर दोनों ही डांस करने लगते हैं। अमोल के मुताबिक लाखों लोग उनके डांस वीडियो को पसंद कर रहे हैं। माहिम के रहने वाले अमोल यशवंत काम्बले 2004 में मुंबई पुलिस में भर्ती हुए थे। अमोल को बचपन से ही डांस करना पसंद रहा है।

पुलिस में भर्ती होने से पहले अमोल अपने बड़े भाई, जोकि एक कोरियोग्राफर है, के साथ डांस शो भी किया करते थे। काम्बले ने कहा, ‘‘एक पुलिसकर्मी होने के नाते कानून और व्यवस्था बनाए रखने के अलावा नागरिकों की रक्षा करना मेरी पहली जिम्मेदारी है। लेकिन अपने साप्ताहिक अवकाश पर मैं अपने बच्चों, अपनी बहन के बच्चों के साथ डांस करता हूं Mumbai Police Viral Video और मज़े करता हूं।’’

https://www.instagram.com/reel/CR8_cgmoi2G/?utm_source=ig_web_copy_link

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password