हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, दो टीवी एक्ट्रेस और बेली डांसर गिरफ्तार



हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, दो टीवी एक्ट्रेस और बेली डांसर गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट (sex racket) का भंडाफोड़ किया है। कार्रवाई के दौरान मौके से पुलिस ने इस रैकेट में दो अभिनेत्रियों सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ दो एजेंट भी पकड़ाएं हैं जो लड़कियों की सप्लाई करते थे।

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई (Mumbai) की उपनगरी गोरेगांव (Goregaon) के एक 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट का खुलेआम धंधा चल रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने होटल में छापामार कार्रवाई करते हुए मौके से तीन युवतियों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई युवतियों में से दो विदेशी और एक मुंबई रहने वाली बताई जा रही है। वहीं पकड़े गए एजेंटों की पहचान जावेद और नावेद के रुप में किया गया हैं। ये दोनों ग्राहक लाने का काम करते थे। पकड़ी गई दो विदेशी युवतियों तुर्केमिनिस्तान की रहने वाली हैं जो मुंबई में रहकर फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किया करती थीं।

फिल्मों में काम दिलाने का लालच देकर करवाया जाता था देहव्यापार

पुलिस पूछताछ में दोनों विदेश महिलाओं ने बताया कि उन्हें फिल्मों में काम दिलाने और एक रात में लाखों रुपये कमाने का लालच देकर उनसे यह काम करवाया जाता था। उन्होंने आगे बताया कि एक रात के लिए उन्हें एक लाख रुपए मिलते थे।

कुछ दिन पहले भी हुआ था खुलासा

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले भी मुंबई पुलिस ने अंधेरी ईस्ट के एक थ्री स्टार होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। जिसमें तीन लड़कियां पकड़ाई थी। उनमें से एक नाबालिग तो एक टीवी की फेमस क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ की कलाकार थी।इस घटना के एक दिन पहले ही पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया गया था। पकड़ा गया डायरेक्टर लड़कियों को बॉलीवुड में काम दिलाने का लालच देकर उनसे जिस्म फरोशी का गोरख धंधा करवाता था। जिसमें मॉडल, बॉलीवुड के कई जूनियर एक्टर और नए आर्टिस्ट के शामिल थे।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड की एक इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी सीरियल आर्टिस्ट का होटल में देह व्यापार के लिए 10 लाख रुपये में डील फिक्स हुई थी। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password