Mumbai Bandra C-link Video Viral: टैक्सी की टक्कर से हवा में उछले दो लोग

Mumbai Bandra C-link Video Viral: टैक्सी की टक्कर से हवा में उछले दो लोग, तोड़ा दम

मुंबई। Mumbai Bandra C-link Video Viral महाराष्ट्र के महानगर से बड़ी हादसे की खबर सामने आई है जहां पर बांद्रा वर्ली सी लिंक पर दो लोगों की टैक्सी की टक्कर में मौत हो गई। वे चील को बचाने के लिए उतरे थे और खुद मौत के मुंह में चले गए।

जानें क्या है खबर

आपको बताते चलें कि, यह घटना बीते 30 मई की बताई जा रही है जहां पर मृतक 43 साल के अमर मनीष जरिवाला अपनी कार से सी लिंक से गुजर रहे थे। कार उनका ड्राइवर चला रहा था। अचानक एक चील उनकी कार से टकराकर नीचे गिर पड़ी। मनीष तुरंत कार रुकवाकर नीचे उतरे और चील को बचाने के लिए आगे बढ़े। जहां उनके साथ ड्राइवर भी उतरा थे वही अचानक तेज रफ्तार से आती टैक्सी ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें टक्कर से हवा में उछले और फिर सड़क पर आ गिरे। इस घटना में अमर मनीष जरिवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में अमर का ड्राइवर श्याम सुंदर कामत की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

काम के सिलसिले में निकले थे

आपको बताते चलें कि, मृतक अमर पशु-पक्षियों को लेकर बेहद संवेदनशील थे। उनकी यही संवेदनशीलता उनकी मौत का कारण बन गई। अमर साउथ बॉम्बे में नेपियनसी रोड स्थित एक सोसाइटी में रहते थे। वहीं काम के सिलसिल में निकले थे आगे चलकर हादसे की चपेट में आ गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password