Mulayam Singh Yadav Wife Death: सपा संरक्षक की दूसरी पत्नी ने ली अंतिम सांस

Mulayam Singh Yadav Wife Death: सपा संरक्षक की दूसरी पत्नी ने ली अंतिम सांस, लंबे समय से थी बीमार

Mulayam Singh Yadav Wife Death: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है जहां पर आज शनिवार सुबह दुखद खबर मिली है जहां पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता का निधन हो गया है।

अस्पताल में चल रहा था इलाज

आपको बताते चलें कि, दिवंगत साधना का इलाज गुड़गांव के मेदान्ता हॉस्पिटल में चल रहा था जहां पर वे बीते दिनों से शुगर सहित कई अन्य बीमारियों की वजह से बीमार चल रही थी। जहां पर आज इलाज के बाद दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि, साधना गुप्ता LDA में कार्यरत थी। पिछले दिनों उनका स्थानांतरण हुआ था।

साल 1980 में हुई थी पहली मुलाकात

आपको बताते चलें कि, दिवंगत पहली बार उनकी मुलायम सिंह यादव से मुलाकात साल 1980 में हुई थी जहां पर साधना गुप्ता की भी पहले शादी हो चुकी थी. लेकिन पति के साथ ज्यादा दिन नहीं बनी और चार साल बाद ही उनका तलाक हो गया था. जिसके बाद साधना गुप्ता और मुलायम सिंह ने शादी कर ली थी।

साधना गुप्ता के निधन पर शोक
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधना के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ”पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के निधन का दुखद समाचार मिला। प्रभू पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में जगह दें। मुलायम सिंह और परिजनों को ये दुख सहन करने की क्षमता दें।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password